Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डीजी हेल्थ वीना सिंह से मिले कालका विधायक प्रदीप चौधरी

कालका,05 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। कालका विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रदीप चौधरी मंगलवार को डायरेक्टर ऑफ जरनल डा वीना सिंह से मिले और विधानसभा में डेंगू और मलेरिया को बढ़ने से पहले रोकथाम के पुख्ता प्रबंध करने पर बातचीत करते हुए एक पत्र सोंपा। डा वीना सिंह ने जल्द ठोस कदम उठाने की बात कही।
विधायक प्रदीप चौधरी ने पत्र में जिक्र करते हुए कहा की मानसून के बाद डेंगू व मलेरिया जैसे रोगों के पनपने की संभावना काफी हो जाती है। लिहाजा नगर परिषद कालका और आसपास के गांव और विधानसभा के अन्य गांवों में जो नाले खुले पड़े है, जिनमें पानी खड़ा हो सकता है। उन पर ध्यान देने की जरूरत है। क्योंकि मच्छरों के प्रकोप को कम करने के लिए शहरों और गांवों में अभी से ध्यान देने की जरूरत है।
चौधरी ने कहा की कालका नगर परिषद और हल्के के अन्य गांवों में मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। इसके कारण लोगों को  को विभिन्न बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में नियमित रूप से जिला प्रशासन भी फागिंग करवाए। गंदगी, जल जमाव एवं जाम नालियों से स्थिति विकराल हो गयी है। बिजली के कट लगाए जा रहे है। जिसके कारण और मच्छरों की वजह से दिन का चैन एवं रात की नींद गायब हो गई। लोगों के लिए मुसीबत बन चुके मच्छरों से हर कोई परेशान है और फोगिंग हो नही रही है।  सेहत विभाग की टीमों की ओर से भी लोगों को फील्ड में जाकर जागरूक करना चाहिए। इसके अलावा साफ सफाई पर भी विशेष r टू डोर सर्वे करवाया जाए।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]