Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तीसरे मीट-अप का हुआ सफल आयोजन

जमशेदपुर, 04 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। एलैप संस्था के द्वारा तीसरे मीट-अप का आयोजन किया गया। यह संस्था भारत की पहली ब्रेन स्टारमिंग कम्युनिटी है।  मीट अप में शहर 35 युवाओं ने भाग लिया। आयोजन का मकसद युवाओं में समस्याओं को खोजना और उस समस्या का समाधान भी  निकालना जो आगे चलकर एक स्टार्ट अप का रूप ले सके। इस कार्यक्रम में अनेक प्रकार के डिजाइन थिंकिंग से जुड़ी छोटी-छोटी  ऐक्टिविटी में शामिल थी। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में सोनारी के गुरप्रीत सिंह जो डिजिटल मार्केटिंग, सोशल मीडिया मार्केटिंग, सोशल मीडिया के क्षेत्र में है।
सिंह के आज सिर्फ विदेशों में क्लाइंट हैं। इन्होंने सोशल मीडिया की ताकत पर बात की और बताया कि कैसे आप अपने प्रोडक्ट को इस माध्यम से भी बेच कर अच्छा पैसा कमा सकते हो। दुसरे वक्ता के रूप में शहर की एक जानी मानी स्टार्ट अप स्टोर हाय के संस्थापक सुमित सिंह उपस्थित थे। इन्होंने ने अपने स्टार्ट अप यात्रा के बारे में बताया। कैसे कैसे चैलेंजेस समाने आए और कैसे उनका समाधान किया गया। कैसे लोगों का नजरिया आज बदल गया है स्टार्ट अप्स के प्रति और सबसे अहम बात कि अपने प्रोडक्ट को बेचा कैसे जाए।
कार्यक्रम का अंत एक बेहद सुरीले अंदाज में शहर के जाने माने उभरते गायक गुरप्रीत साज के सुरीले गीतों के साथ हुआ। कार्यक्रम के आयोजक कार्तिक ने बताया की हर महीने ये कार्यक्रम एक पब्लिक के लिए और एक स्कूल कालेज के विधार्थियों के लिए आयोजित किया जाएगा और आशा है कि इस शहर से भी बेहतरीन स्टार्ट अप निकलेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने में सुधांशु सागर और अर्पित त्रिपाठी का अहम किरदार रहा। इस कार्यक्रम के सोशल मीडिया पार्टनर जमशेदपुरटेनमेंट और कम्युनिटी पार्टनर चैंबर फार इनोवेटर्स ऐंड एंटरप्रेन्योर्स इन इंडिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]