Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तीन चोरों ने की रिवाल्वर से हवाई फायर करके फरार हो गए

पिंजौर, 30 जून 2022 (यू.टी.एन.)। अब दिन हो या रात चोरों के हौसले बुलंद ना रहा पुलिस का डर जी हां आपने बिल्कुल सही सुना जब चोरों के द्वारा पिंजौर-नालागढ़ रोड़ पर नगर परिषद के वार्ड 21 में खड़ा पत्थर प्राचीन शिव मंदिर के सामने एक कालोनी में वीरवार को बाईक सवार तीन लोगों ने रिवाल्वर की नोक पर एक बंद घर में चोरी की कोशिश की परन्तु आसपास रहने वाले लोगों को पता लगने पर लोगों के शौर मचाने के बाद तीनों लोग रिवाल्वर से हवाई फायर करके फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पिंजौर थाना प्रभारी हरविन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे, उधर फोरेसिंक टीम और क्राईम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई और घटनास्थल की जांच शुरू कर दी।
पुलिस को मौके पर घर के बाहर गली में रिवाल्वर की एक मैगजीन बरामद हुई जिसमें चार जिंदा कारसूत भी थे। उससे कूछ दूरी पर हैल्मट और एक गमछा, टोपी व चप्पल का एक जोड़ा भी सड़क पर मिला। पकंज शर्मा के घर के अन्दर एक टूल किट के साथ बैग भी मिला। पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज इकठठी करने में जुट गई। मौके पर प्राप्त जानकारी के अनुसार कालोनी के पंकज शर्मा बद्वी र्फामा कपनी में मैनेजर है वो परिवार के साथ 27 जून को बाहर गए हुए थे घर में ताला था। वीरवार सुबह करीब सवा 11 बजे एक ही बाईक पर तीन लड़के घर के आसपास घूमने लगे बरसात होने के कारण लोग अपने घरों में थे मौका पाकर तीन लड़के पकंज के बंद घर में घुस गए थे।
पड़ोस में रह रहे चश्मदीन नरेन्द्र ने बताया कि जब उन्हें पकंज शर्मा के घर में चोर घुसने की सूचना मिली तो वो अपने एक साथ के साथ घर में घुसे तो दो लड़के अन्दर थे उसमें से एक ने रिवाल्वर मेरी छाती पर लगाकर कहा कि पीछे हो जाओं नही तो शूट कर दूगां, वो पीछे हट गए दोनों लड़कों के हाथ में रिवाल्वर थी बाहर जाकर उन लड़कों ने लोगों की भीड़ को देखा तो दोनों ने अपनी रिवाल्वर में से एक-एक हवाई फायर कर दिया इतने में थोड़ी दूर खड़े इनके तीसरे साथ ने वहां पर लोगों की भीड़ का ध्यान भटकाने के लिए अपनी रिवाल्वर में से एक हवाई फायर कर दिया और बाईक लेकर उन दोनों साथियों के पास पहुंचकर उन्हें बैठाया और फरार हो गए। एक घर में महिला व एक आदमी ने हाथ में डंडा लेकर मुकाबले के लिए बाहर भी निकले परन्तु बाईक सवार लड़कों ने रिवाल्वर दिखाकर उन्हें डरा दिया एक ने डंडा भी बाईक पर फैंका परन्तु वो बचकर निकल गए।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]