Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कल्याण ज्वैलर्स ने कमला नगर आउटलेट के उद्घाटन के साथ दिल्ली एनसीआर में ब्रांड की उपस्थिति मजबूत की

नई दिल्ली, 30 जून 2022 (यू.टी.एन.)। भारत की सबसे बड़ी आभूषण कंपनियों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने आज नई दिल्ली के कमला नगर में अपने नए शोरूम का उद्घाटन किया। यह नया और शानदार शोरूम बंगला रोड पर स्थित है। ब्रांड की क्षेत्रीय ब्रांड एंबेसडर – वामीका गब्बी ने कार्यकारी निदेशकों – श्री राजेश और श्री रमेश कल्याणरामन के साथ-साथ कल्याण ज्वैलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक,  टी एस कल्याणरामन की उपस्थिति में इसका उद्घाटन किया। शोरूम लॉन्च के बारे में बताते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के पंजाब की क्षेत्रीय ब्रांड एंबेसडर, सुश्री वामिका गब्बी ने कहा, “कल्याण ज्वैलर्स भारत के सबसे प्रतिष्ठित आभूषण ब्रांडों में से एक है और ऐसी कंपनी का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है जो आभूषण उद्योग में पारदर्शिता और नैतिक व्यवसाय पद्धतियों का नेतृत्व कर रही है। नए डिज़ाइन किए गए शोरूम की सुंदरता के साथ-साथ आकर्षक आभूषण डिज़ाइन को उनकी बदलती पसंद के अनुरूप बेहतर खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी की तैयारी को प्रदर्शित करते हैं। मुझे विश्वास है कि इस क्षेत्र के ग्राहक ब्रांड को अपना प्यार और समर्थन देते रहेंगे।”

आगे, श्रीरमेश कल्याणरामन, कार्यकारी निदेशक – कल्याण ज्वैलर्स ने कहा, “हमें यहाँ कमला नगर में हमारी 158वीं वैश्विक आउटलेट और दिल्ली एनसीआर में 11वें प्रोजेक्ट को लॉन्च करने की बेहद खुशी है। कस्टमर-फर्स्ट ब्रांड के रूप में, हमारा मानना है कि बाजार में लगातार विस्तार और निवेश से यह ब्रांड संरक्षकों के लिए और अधिक सुलभ बन सकेगा। विश्वास और पारदर्शिता के हमारे मूल मूल्यों के प्रति ईमानदार रहते हुए, कल्याण ज्वैलर्स उपभोक्ताओं के बीच एक अलग ब्रांड पहचान बनाने में सक्षम रहा है। कल्याण ज्वैलर्स में, हमारा उद्देश्य एक सुरक्षित, स्वच्छ और व्यक्तिगत खरीदारी वातावरण प्रदान करके हमारे संरक्षकों और समुदाय की सुरक्षा और स्वास्थ्य सुनिश्चित करते हुए, सर्वोत्तम कोटि का खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।”

इस सीजन को अनोखे अंदाज में मनाते हुए, कल्याण ज्वैलर्स ने देश भर के ग्राहकों के लिए एक अनूठी पेशकश की है। इस बम्पर ऑफर के तहत, कल्याण ज्वैलर्स भारत के अपने किसी भी शोरूम में खरीदे गये प्रत्येक 10 ग्राम के गोल्ड ज्वेलरी पर  आधा ग्राम सोना देंगे। ग्राहक 10 ग्राम से कम के आभूषणों की खरीद पर उनके मेकिंग चार्ज पर और 15% की छूट का लाभ उठाकर अपने आभूषणों की खरीद पर तत्काल बचत कर सकते हैं, जो चुनिंदा आभूषणों पर लागू है। ग्राहक  50000 रु. और इससे अधिक मूल्य के डायमंड, अनकट एवं पोल्की ज्वैलरी पर और 5,000 रु. की छूट का भी लाभ ले सकते हैं। यह बम्पर ऑफर 30 जून 2022तक लागू है।

ग्राहक सोने के आभूषणों पर कल्याण के नए 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेशन का भी लाभ उठा सकते हैं। जबकि कल्याण ज्वैलर्स पर खुदरा बिक्री किए जाने वाले आभूषण कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं और सभी बीआईएस हॉलमार्क होते हैं, और 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट ग्राहकों को विनिमय या पुनर्विक्रय के दौरान चालान में उल्लिखित शुद्धता के मूल्य पर भुगतान का वादा करता है। यह प्रमाणन देश में किसी भी कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में आभूषणों के निःशुल्क लाइफटाइम मेंटनेंस को भी सुनिश्चित करता है।

कल्याण ज्वैलर्स अपने संरक्षक मुहूर्त, पूरे भारत से दुल्हन के आभूषणों की लाइन के साथ – साथ कल्याण के लोकप्रिय घर ब्रांडों जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण),  मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण),  निमह (मंदिर आभूषण) और ग्लोब  (नृत्य हीरे) की विशेषता  वाले अनन्य वर्ग पेश करेंगे। शोरूम के अन्य खंडों में जिया  (सॉलिटेयर की तरह डायमंड ज्वैलरी),अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व  (स्पेशल ओकेजन्स के लिए डायमंड्स),अंतरा (वेडिंग डायमंड्स), हेरा (डेली  वियर डायमंड्स) और रंग (कीमती  रत्न के आभूषण) शामिल हैं। कल्याण ज्वेलर्स एक लाख से अधिक समकालीन और पारंपरिक डिजाइनों के अपने पोर्टफोलियो से आकर्षित होगा और हर रोज के साथ – साथ दुल्हन के वस्त्र और उत्सव के अवसरों के लिए चयन की पेशकश करेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]