Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कछौना में तीन दिन से नहीं हुई पानी की सप्लाई, नगर में मचा हा-हाकार

हरदोई/कछौना, 26 जून 2022 (यू.टी.एन.)। नगर में बीते 3 दिनों से पेयजल की सप्लाई नहीं होने से लोग एक एक बूंद पानी के लिए परेशान होने लगे हैं। रात दिन लोग यह दूर दराज से पानी की व्यवस्था कर रहे हैं ऐसी भीषण गर्मी व धूप में लोगों का चैन सुकून छिन गया है। ताजा मामला कछौना पतसेनी का है जहां पर जल निगम की पेयजल आपूर्ति बिलकुल ही बाधित है । बीते पिछले 3 दिनो से वार्ड नं 10 में लोग एक एक बूंद पानी के लिए तरस गए है । लोगों को नहाना धोना तो छोड़ो भोजन पकाने व पीने के लिए पेयजल की बहुत बड़ी समस्या आ गई।
वार्ड के लोगों ने बताया इस समस्या को लेकर वार्ड के कई लोग अधिशाषी अधिकारी से मिलने भी गए और दूरभाष से भी संपर्क किया लेकिन कोई जवाब नही मिला उसके बाद सभी लोग नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि के पास गए उन्होंने भी लोगों के सामने खड़े इतने बड़े संकट को यूहीं टाल दिया। वार्ड नं 10 के लोगों का कहना है सभासद कभी झांकने तक नही आते । लोग साईकिल से पैदल एक एक बाल्टी पानी के लिए दूसरे मोहल्ले में भटकते रहते है । उनकी उम्मीद अब  नगर प्रशासन से उठ चुकी है वार्ड के  सभी लोगों ने बताया हमने पिछले 5 सालों में नगर अध्यक्ष को देखा तक नहीं है । अभी पिछले कुछ दिन पूर्व नगर पंचायत की बोर्ड बैठक में भी अधिशाषी अधिकारी व नगर अध्यक्ष और सभी सभासदों में आपसी तकरार हो गई थी।
इन सभी के आपसी विवादों के चक्कर में जनता गेहूं के साथ घुन की तरह पिसती जा रही है। पिछले तीन दिनो से पेयजल पूर्ण रूप से बाधित होने के कारण लोगों को शौच क्रिया तक के लिए पानी उपलब्ध करने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन सभी की उम्मीदें अब खत्म सी हो गई है ना जाने नगर पंचायत प्रशासन का कब विवाद खत्म हो और कब हमे पानी मिलें । वार्ड नं 10 के सैकड़ों लोगों ने अपनी सारी समस्याएं व्यक्त करते हुए कहा अब हम धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो गए है जब तक जिलाधिकारी या किसी उच्चाधिकारी को हमारी आवाज नहीं पहुंचेगी तब तक हम यूहीं एक एक बूंद पानी के लिए तरसते रहेंगे।
जिला ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]