Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाबाश मिठू एक ऐसी फिल्म है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं, और मुझे खुशी है कि ट्रेलर ने दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया है

मुंबई, 26 जून 2022 (यूटीएन)। इस हफ्ते की शुरुआत में, सौरव गांगुली ने शाबाश मिठू के ट्रेलर का अनावरण किया, जबकि सचिन तेंदुलकर ने इसकी प्रशंसा की।  महान क्रिकेटर मिताली राज के जीवन और यात्रा पर आधारित फिल्म तापसी पन्नू द्वारा निर्देशित है। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, साकिब सलीम और कई अन्य लोगों सहित उनके सहयोगियों ने भी ट्रेलर की सराहना की। तापसी ने प्रशंसा की इस बौछार को प्राप्त करते हुए कहा, “यह बेहद उत्साहजनक है, लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मुझे यह बताने के लिए कॉल कर रहे हैं कि उन्हें ट्रेलर कितना पसंद आया।  यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं और मुझे खुशी है कि ट्रेलर ने दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया है। मैं साहस और लचीलेपन की इस कहानी को सभी के साथ साझा करने के लिए।
फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि इसे उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी।” ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ, अजीत अंधारे कहते हैं, “ट्रेलर ने दिलों को छू लिया है, यह एक अच्छा संकेत है और अच्छी सामग्री की पहचान है।  एक स्टूडियो के रूप में, हमने हमेशा अर्थ के साथ कहानियां बनाई हैं, ऐसी कहानियां जो थिएटर में बिताए गए केवल 150 मिनट से आगे निकल जाती हैं और आने वाले वर्षों तक दर्शकों के साथ रहती हैं।  ट्रेलर इस दृढ़ विश्वास की एक झलक मात्र है;  नीले रंग में हमारी महिलाओं की इस अनसुनी कहानी में तल्लीन करने के लिए बहुत कुछ है।  श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, शाबाश मिठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]