Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

किराए के मकान में रह रहे गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, तीन घरों से चुराई थी लाखों के नगदी-जेवरात

मथुरा, 25 जून 2022 (यू.टी.एन.)। थाना जमुनापार क्षेत्र की जमुना विहार कालोनी में बीस जून की रात को चोरों ने तीन घरों में ताले तोड़ कर लाखों की चोरियां की। दो पीड़ितों ने घटना की शिकायत थाना पुलिस को दी थी। जमुनापार पुलिस ने शुक्रवार गल्ला मंडी राया रोड के पास से तीन शातिरों को गिरफ्तार करते हुए उसने मकानों से चोरी का माल बरामद किया है। गौरतलब हो कि 20 जून को किशन गोपाल अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदारी में गए हुए थे। उसी रात चोरों ने मौका देखकर गेट पर लगे ताले को तोड़कर प्रवेश कर गए। उनके घर से लाखों की जेवरात एवं घरेलू सामान चुरा कर ले गए। वहीं पड़ोस में रह रहे मान सिंह के मकान को भी निशाना बना डाला।
उनके घर से भी क़ीमत सामान चुरा कर ले गए। दोनों पीड़ितों ने थाना जमुनापार में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी।
पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मथुरा के आदेशानुसार जनपद मथुरा मे वांछित/चोरी के अभियुक्तगण के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक, नगर के दिशा निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सदर के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक महाराज सिंह भाटी थाना जमुनापार मथुरा के कुशल नेतृत्व मे उ0नि0 राघवेन्द्र सिंह चौकी प्रभारी लक्ष्मीनगर थाना जमुनापार मथुरा मय टीम ने शुक्रवार गल्ला मंडी राया रोड के पास से मुख्त्यार पुत्र अजीज निवासी मौलाना नगर जमालपुर थाना सिविल लाइन जिला अलीगढ।
संजय पुत्र हरिद्वारीलाल निवासी मो0काजी की सराय कस्वा व थाना अतरौली जिला अलीगढ, प्रदीप जाटव उर्फ प्रदीप लंगड़ा पुत्र गनेशीलाल निवासी तुर्कमान गेट हड्डी गोदाम बाई पास चौराहा अलीगढ थाना कोतवाली जिला अलीगढ हाल निवासी रोशन विहार कालौनी लक्ष्मीनगर थाना जमुनापार मय चोरी के माल एक 3 हिस्सो में कटी हुई 12 बोर डबल बैरल बंदूक लाइसेंसी न0 24296-2001 व एक तमंचा .315 बोर व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि उनके दो साथी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से 10,500 रुपये, 12 बोर की बंदूक, एक सोनाटा घड़ी।
सोने की 1 जोड़ी कान की झुमकी, एक सोने अंगूठी, 6 मोबाइल, पीतल के कुछ बर्तन, एक तमंचा, एलइडी टीवी, अन्य सामान बरामद किया गया, फरार चोरों की तलाश की जा रही है इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि इन शातिरों का गैंग अलीगढ़ मथुरा हाथरस चोरी की घटनाओं को अंजाम देता चला आ रहा था, मुख्यितार संजय प्रदीप पर आधा दर्जन से अधिक मुकद्में पंजीकृत है उनका बहुत लम्बा अपराधिक इतिहास रहा है। उनके फरार साथियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि अगर किराएदार रखे तो पुलिस द्वारा उसका सत्यापन करा लें, अन्यथा की स्थिति में ऐसे मकान मालिकों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी।
मथुरा-रिपोटर, (अबेद अली)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]