Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

FedEx Express को नेशनल लॉजिस्टिक्स एक्सेलेंस अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ कार्गो एयरलाइन ऑपरेटर के रूप में सम्मानित

नई दिल्ली, 24 जून 2022 (यू.टी.एन.)। FedEx Corp. (NYSE: FDX) की सहायक कंपनी और दुनिया की सबसे बड़ी एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन कंपनी, FedEx Express को नेशनल लॉजिस्टिक्स एक्सेलेंस अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ कार्गो एयरलाइन ऑपरेटर के रूप में सम्मानित किया गया है। यह प्रतिष्ठितपुरस्कार श्री पीयूष गोयल, माननीय मंत्री, वाणिज्य और उद्योग, उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण, एवं वस्त्र, भारत सरकार द्वारा दिया गया।

नेशनल लॉजिस्टिक्स एक्सेलेंस अवार्ड्स भारत सरकार का एक मंच है जो लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में नवाचार और बदलाव को आगे बढ़ाने वाले परिवर्तनकारी निर्माताओं को सम्मानित करता है। इस पुरस्कार मंच ने महामारी के दौरान चुनौतियों को दूर करने और भारत में व्यापार के विकास का समर्थन करने के लिए लचीली और सक्षम आपूर्ति श्रृंखला बनाने वाली सर्वोत्तम पद्धतियों को सामने लाया है।

FedEx Express के वाइस प्रेसिडेंट, इंडिया ऑपरेशंस, मोहम्मद सायेघ ने कहा, “नेशनल लॉजिस्टिक्स एक्सेलेंस अवार्ड्स में हमारी परिचालन उत्कृष्टता, बेजोड़ ग्राहक अनुभव और डिजिटल परिवर्तन के लिए सर्वश्रेष्ठ कार्गो एयरलाइन ऑपरेटर के रूप में सम्मानित किया जाना हमारे लिए सम्मान की बात है। हम इस विशिष्ट सम्मान और उनके निरंतर समर्थन के लिए भारत सरकार के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं।”

 

“FedEx की पहचान और इसका कार्य दुनिया को जोड़े रखना है वो चाहे अच्छा समय हो या फिर बेहद ज़रूरी स्थिति। मैं FedEx Express की पूरी टीम को यह सम्मान समर्पित करना चाहता हूं जिन्होंने महामारी के दौरान वाणिज्य और सहायता को निर्बाध रूप से आगे बढ़ाने के लिए बढ़-चढ़कर काम किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]