Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन में भोपाली हसीब खान ने अपने नाकाम प्यार की कहानियों से जजों को खूब हंसाया

मुंबई, 24 जून 2022 (यूटीएन)। फिल्म ‘शोले’ के ‘सूरमा भोपाली’ के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’ में अब दर्शक भोपाल, मध्य प्रदेश के ‘कॉमेडी के सूरमा भोपाली’ हसीब खान को देखेंगे। इस कॉमेडियन ने हाल ही में रिश्तों को लेकर अपने चुटकुलों के लिए इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता हासिल की है। इस मौके पर वे जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के साथ-साथ ‘कॉमेडी के सरपंच’ पद्मश्री सुरेंद्र शर्मा और होस्ट रोशेल राव को अपनी कॉमेडी से खूब गुड़गुदाएंगे। हसीब खान ने खुद को बेरोजगार बताते हुए परफॉर्म किया और बताया कि प्यार के मामले में उनकी किस्मत किस कदर खराब रही है।
उन्होंने अपने किस्सों से सभी को खूब हंसाया। उनकी परफॉरमेंस के बाद अर्चना पूरन सिंह ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, “हसीब, मुझे आपकी परफॉरमेंस पसंद आई, “आई एम वेला” पर आपका एक्ट होश उड़ा देने वाला था, जिसका आपको विस्तार करना चाहिए। “मिडिल-क्लास फैमिली” को लेकर आपका दूसरा एक्ट बड़ा अनोखा था। आप मंच पर भी बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुति देते हैं। आप खुद को गंभीर कहते हैं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि आपकी मुस्कान बहुत प्यारी है! आप खूबसूरती से हंसते हैं और लोगों को और भी खूबसूरती से हंसाते हैं। इसके बाद शेखर सुमन ने इस कलाकार को उनकी परफॉरमेंस की मासूमियत के बारे में बधाई देते हुए कहा।
“मुझे आपकी परफॉरमेंस में जो बात पसंद आई, वो यह थी कि जिस मासूमियत के बारे में हम बात कर रहे थे, आपने उसी मासूमियत के साथ परफॉर्म किया। आपके परफॉर्म करने का तरीका अलग और बहुत ही संवादात्मक है। ऐसा लगा जैसे कोई ड्राइंग-रूम में बातचीत कर रहा है और यह एक मंच प्रस्तुति की तरह महसूस ही नहीं हुआ। यही खूबी आपको बेमिसाल बनाती है। आपने असल ज़िंदगी से जुड़ी चीजों पर जोक किया। ह्यूमर वो नहीं है जिसके लिए आप शोर मचाएं या जो आपको जबरन हंसाने के कोशिश करे। आपके पास परफॉर्म करने का बड़ा सहज और स्वाभाविक तरीका था, जो हमारे लिए प्रासंगिक था। यह दर्शकों को आकर्षित करेगा, और यह आपकी यूएसपी है।” सुरेंद्र जी बस इतना कहेंगे, “तुम एक ब्लैक डायमंड हो।
इस शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए हसीब खान ने कहा, “मुझे शो में आकर जजों को हंसाने में बहुत मजा आया। कॉमेडी एक ऐसी चीज है, जिसे मैं एक प्रतिभा के रूप में संजोता हूं और ऊपर वाले की मेहरबानी है कि मैं इतने सारे लोगों के सामने परफॉर्म कर पा रहा हूं और उन्हें हंसा पा रहा हूं। सोनी टीवी और इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन ऐसे प्लेटफॉर्म हैं, जो अच्छी कॉमेडी को प्रोत्साहित करना जानते हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस जॉनर में भारत के अलग-अलग फ्लेवर्स का मजा ले पाएंगे।”
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]