Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आन तिवारी की बड़ी बहन साची तिवारी एण्डटीवी के ‘बाल शिव’ में निभायेंगी सुमति का किरदार

मुंबई, 24 जून 2022 (यूटीएन)। एण्डटीवी के शो ‘बाल शिव‘ में जल्दी ही एक नई एंट्री होने वाली है। कई लोकप्रिय टेलीविजन शोज में काम कर चुकीं साची तिवारी इस शो में सुमति का किरदार निभाएंगी। सुमति विद्याधर और सुलोचना की बेटी है। वह महासती अनुसुइया, यानि मौली गांगुली का पुरजोर समर्थन करेगी। संयोग से, साची एण्डटीवी के ‘बाल शिव‘ में मुख्य भूमिका निभा रहे आन तिवारी की बड़ी बहन भी हैं। एण्डटीवी के ‘बाल शिव‘ में सुमति की भूमिका निभाने पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘सुमति एक मासूम लड़की है और वह महासती अनुसुइया के गुरूकुल के अध्यापकों विद्याधर और सुलोचना की बेटी है। दर्शक सुमति और महासती अनुसुइया के बीच अनोखा रिश्ता देखेंगे।
कहानी में दिखाया जाएगा कि अनुसुइया कैसे विवाह करने में उसकी सहायता करती हैं और बाल शिव उसके विवाह में अड़चन डालने आए राक्षसों से कैसे निपटते हैं। इस तरह परदे के पीछे और परदे पर भाई-बहन का एक खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलेगा।’’ एण्डटीवी के बाल शिव में, जिसमें उनका छोटा भाई आन तिवारी मुख्य भूमिका निभा रहा है, एक भूमिका निभाने का मौका मिलने पर साची ने कहा, ‘‘यह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी घटनाओं में से एक है- ऐसे शो में एक भूमिका निभाना, जिसमें मेरा भाई भी है। अब हमारे पास एक-दूसरे के साथ बिताने और खेलने के लिये काफी समय है। मैं इस शो में नया किरदार हूँ। हालांकि, मैं पहले से इस शो के दल की सदस्य हूँ।
मुझे मुझे मौली गांगुली स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर भी पसंद हैं। शो के कई लोगों के बारे में मुझे मेरे भाई से पता चला, क्योंकि मैं अक्सर सेट पर जाती थी और उनके साथ समय बिताती थी। इसलिये एक्टर्स ही नहीं, बल्कि पूरे क्रू के साथ मेरी जान-पहचान है। यह टीम एक परिवार की तरह है और उन सभी के साथ काम करने का मौका मिलने पर मैं बहुत खुश हूँ। उन्होंने मुझे बहुत सहयोग दिया है और मेरा मार्गदर्शन किया है। साथ मिलकर हम काफी मजे कर रहे हैं। मैं अपने छोटे भाई आन के साथ ज्यादा समय बिताने और एक टेलीविजन शो में उसके साथ एक्टिंग करने को लेकर उत्साहित हूँ।’’
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]