Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यशराज फिल्म्स की एक्शन धमाका फिल्म ‘शमशेरा’ आईमैक्स में रिलीज होगी

मुंबई, 23 जून 2022 (यूटीएन)। यशराज फिल्म्स की सुपरस्टार रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर एक्शन एंटरटेनर ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को आईमैक्स में रिलीज होगी। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को अभूतपूर्व विजुअल धमाके के तौर पर देखा जा रहा है, जो ऑडियंस को बिग स्क्रीन वाला अनुभव प्रदान करने के लिए बनी है। आईमैक्स में पहले रिलीज हो चुकी कुछ अन्य ज़ोरदार हिंदी फिल्में हैं- धूम: 3, बाहुबली 2, पद्मावत आदि। शमशेरा ऐसा विजुअल अनुभव है, जिसे ऑडियंस को अभूतपूर्व तमाशा दिखाने के लिए डिजाइन किया गया है। यह फिल्म आईमैक्स में रिलीज करने को लेकर हम बेहद रोमांचित हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों के सामने फिल्म के विजुअल कारनामे को सम्मोहक ढंग से पेश करेगा। आज के दर्शकों के लिए ‘शमशेरा’ एक बिलकुल नया कॉन्सेप्ट है और हमें लगता है कि खास सब्जेक्ट होने के चलते यह फिल्म एक विजुअल दावत बन गई है।
जब हम इस फिल्म को बनाने चले, तो हमारे मन में स्पष्ट था कि ‘शमशेरा’ का सबसे ज्यादा आनंद बड़े पर्दे पर और आईमैक्स में ही उठाया जा सकता है। इसलिए, दुनिया भर में मौजूद सिनेप्रेमियों के लिए इस डेवलपमेंट का ऐलान करते हुए हमें वाकई बड़ी खुशी हो रही है”- कहना है डाइरेक्टर करण मल्होत्रा का। शमशेरा में रणबीर कपूर अपने करियर के पहले लार्जर दैन लाइफ और एक संपूर्ण हिंदी फिल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर ‘संजू’ की अपार सफलता के चार साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं और फिल्मों में उनकी वापसी प्रशंसकों और दर्शकों की सबसे प्रतीक्षित घटनाओं में शामिल है। शमशेरा की कहानी काज़ा नामक काल्पनिक शहर में सेट की गई है जहाँ एक लड़ाका जनजाति को निर्दयी दबंग जनरल शुध सिंह ने गुलाम बनाकर कैद कर रखा है।
और उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। यह ऐसे शख्स की दास्तान है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो लीडर बन गया और फिर अपनी जनजाति का एक लीजेंड बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और स्वाभिमान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसी का नाम है- शमशेरा इस हाई-ऑक्टेन, एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर की पृष्ठभूमि में 1800 वाले दौर का भारतीय हार्टलैंड है। फिल्म का बड़ा दावा यह है कि शमशेरा की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर को इस रूप में पहले कभी नहीं देखा गया! संजय दत्त कास्टिंग की इस विशाल उथलपुथल में रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रहे है। रणबीर के साथ उनकी टक्कर देखने लायक होगी, क्योंकि वे बिना कोई दया दिखाए एक-दूसरे का खूंखार तरीके से पीछा करते हैं। यह एक्शन एक्स्ट्रावैगांजा फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की गई है तथा जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]