Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

निर्माणाधीन ब्लॉक स्टाफ क्वाटर पर अपराधियों द्वारा फायरिंग कि गई

गढ़वा, 21 जून 2022 (यू.टी.एन.)। जिले के कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कांडी-मोखापी मोड़ सड़क में तहसील भवन के सामने निर्माणाधीन ब्लॉक स्टाफ क्वाटर पर अपराधियों द्वारा किया गया फायरिंग की घटना का उदभेदन कांडी पुलिस ने कर लिया है। विदित हो कि बीते शुक्रवार की शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे अज्ञात अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने के लिए साइट मुंशी देवकांत ओझा व मजदूरों के साथ मारपीट कर रिवॉल्वर से एक फायर कर मोटरसाइकिल से फरार हो गए थे। इस घटना की सूचना साइट मुंशी द्वारा अज्ञात पांच अपराधियों के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कार्यवाई की मांग की गई थी। तबसे कांडी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। अंततः सफलता भी मिली।

जब अनुसंधान जारी हुआ तो उक्त घटना में संलिप्त दो अपराधी पुलिस के चंगुल में आए। इस संबंध में कांडी थाना प्रभारी फैज रब्बानी ने बताया कि साइट मुंशी द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आलोक में कांड संख्या 66/022, धारा 323/506/34 भा.द.वी. व 27 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। अनुसंधान के क्रम में पता चला कि पूर्व में टेंडर लेने के समय अपराधी पक्ष के लोगों को टेंडर नहीं मिला। वर्तमान में काम कर रहे ठेकेदार को टेंडर मिल गया, जिसके कारण इस काम को बंद कराने के लिए व अपराधी पक्ष लोगों के द्वारा षड्यंत्र के तहत कुछ लड़के को इस काम को बंद कराने का जिम्मा दिया गया। अनुसंधान के क्रम में रविवार को पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत।

अमवा गांव निवासी नागेंद्र मिश्रा का 27 वर्षीय पुत्र रोहित मिश्रा उर्फ छोटू मिश्रा व कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोवाड़ी मझिगावां निवासी ललन पांडेय का 19 वर्षीय पुत्र आशुरंजन पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उक्त दोनों के निशानदेही पर मोटरसाइकिल यामाहा- आर 15, एक काले रंग का टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल व एक देशी कट्टा व दो जिंदा राउंड, जो इस अपराध को करने में उपयोग किया गया था, उसे बरामद कर जब्त कर लिया गया है। बता दें कि उक्त घटना में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध एक विशेष दल बनाकर छापेमारी प्रारम्भ हुआ, जिसका नेतृत्व पुलिस निरीक्षक संजय खाखा ने किया। इस छापेमारी दल में कांडी थाना प्रभारी फैज रब्बानी स्वयं थे। साथ ही एसआई मुकेश कुमार कुशवाहा, अविनाश द्विवेदी सहित पुलिस के अन्य जवान भी शामिल थे।

झारखंड- स्टेट ब्यूरो,(विवेक चौबे) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]