Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रामजी गुलाटी और गायक राहुल शर्मा का गाना “थुम्मक” आपको कुछ ही समय में जोशीला मूड में ला देगा

मुंबई, 18 जून 2022 (यूटीएन)। म्यूजिक लेबल- यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग, प्रोड्यूस- वी-स्टारज, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर- थिंकर्ज़, डायरेक्टर-रामजी गुलाटी, सिंगर- राहुल शर्मा फीट।  रिमी धर, गीत- सावेरी वर्मा, संगीतकार-प्रशांत सतोसे (बॉम्बे फकीर), संगीत – डीजे रिंक (डीजे रिंक की ध्वनि फैक्टरी), विशेषता- राहुल शर्मा और आलिया हमीदी, डीओपी- राहुल अरोड़ा, संपादक- वरुण अरोड़ा, वीएफएक्स- डॉक्टर वीएफएक्स  , कोरियोग्राफर- अमित स्याल, सहायक।  निदेशक: आशीष प्रसाद, सहायक।  डॉप: आदित्य जांगिड़, स्टाइलिस्ट- धरती गुलाटी, लाइन निर्माता- अक्षय कपूर, मेकअप- ज़ारा अली खान, ऑनलाइन प्रचार- हैरी बंसल और ट्रू मीडिया, प्रचार डिज़ाइन- F1 डिजिटल, टीम- रुचि बोराना, मिस्टर हिट, डॉ. दीप राहुल शर्मा के नवीनतम ट्रैक “थुम्मक” के साथ रोमांचित हो जाइए।
हालांकि उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है-शर्मा ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक गायक के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है।  वह अपने अद्वितीय सहयोग और आसानी से विभिन्न शैलियों को गाने के लिए जाने जाते हैं।
थुम्मक, उनकी नई रिलीज़ एक मजेदार शुरुआती कविता के साथ शुरू होती है और फिर पार्टी बीट्स के साथ क्लब मोड में लॉन्च होती है।  जब गीत गति को गति देता है, तो यह बहुत ही पार्टी जैसा लगता है जो गीत के नृत्य करने योग्य मूड को बढ़ाता है।विदेशी स्थान, आकर्षक गीत, ताज़ा संगीत और एक असाधारण दल;  क्या यह चार्ट बस्टर गाने की परिभाषा नहीं है  मुझे लगता है यह है।  थुम्मक साल के सबसे चटपटे गीत के सभी तत्वों को प्रस्तुत करता है। निर्देशक रामजी गुलाटी कहते हैं “गीत निश्चित रूप से अपनी तरह का एक है, वीडियो, संगीत, छायांकन का कद शीर्ष पायदान, बहुत ही अंतरराष्ट्रीय है। यह सभी आयु समूहों के लिए एक गीत है”।
 राहुल शर्मा कहते हैं “थुम्मक एक उच्च ओकटाइन गीत है जो किसी भी पार्टी के मूड को बढ़ा सकता है और एक लंबी ड्राइव की प्लेलिस्ट में भी शीर्ष पर है। मुझे यकीन है कि युवा इस गीत को पसंद करेंगे। यह एक ऐसा गीत है जो सभी को नाचने पर मजबूर कर देगा। डांस फ्लोर पर हिट करें” आगे जोड़ते हुए “वीडियो को बहुत बड़े और भव्य पैमाने पर शूट किया गया है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि दर्शकों ने मेरे काम को पसंद किया है। आपके काम की सराहना और प्यार होना बहुत अच्छा है। मैं आगे देख रहा हूं  दर्शकों की प्रतिक्रिया” आलिया हमीदी कहती हैं “ट्रैक की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बीता। यह एक अच्छा गाना है जहां दोनों कलाकार एक-दूसरे को चिढ़ा रहे हैं, हम सभी इसे प्यार करते हैं। निर्माता जितिन अग्रवाल, राजेश तलेसरा कहते हैं “गीत देसी और शहरी शैली का मेल है। संगीत रचना और निर्देशन गीत के विक्रय बिंदु हैं और गीत पूरी तरह से आकर्षक हैं”।
 *म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे रिंक (डीजे रिंक की साउंड फैक्ट्री) कहते हैं “थुम्मक कूल और स्वैग से भरा है। हमने जो मजा फिल्माया था, उस गाने में ऊर्जा का अनुवाद किया गया है, जिसने स्क्रीन पर मस्ती को जोड़ा है। हमने बहुत सारी ध्वनियों का इस्तेमाल किया है।  रेट्रो सहित। अपने श्रोताओं को उदासीन महसूस कराने के लिए, हमने विभिन्न ध्वनियों और संगीत का उपयोग किया है। गाने में बहुत ही नृत्य करने योग्य वाइब है, क्लब गो कैन ग्रूव टू ट्रैक” संगीतकार, प्रशांत सतोसे (बॉम्बे फकीर) कहते हैं “थुम्मक का संगीत विशेष रूप से युवाओं को पूरा करता है। यह एक उत्साही, उत्साही गीत है जिसे क्लब, हाउस पार्टी, ड्राइव आदि में बजाया जा सकता है। यह मेरा निजी पसंदीदा है, मुझे आशा है कि  दर्शक भी इसे पसंद करते हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]