Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नगर परिषद चेयरमैन पद के उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा व विधायक प्रदीप चौधरी बुधवार को क्षेत्र में जनसभाएं करते हुए

पंचकूला, 16 जून 2022 (यू.टी.एन.)। नगर परिषद चेयरमैन पद के उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा व हल्का कालका विधायक प्रदीप चौधरी द्वारा बुधवार को क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से भी अधिक जनसभाएं करते हुए लोगों से वोट की अपील की गई। बुधवार शाम को बिटना सियूडी, गीदड़ावाली, टगरा हकीमपुर, बसंत विहार, गुग्गा माड़ी कालका, माजरा, चौणा चौक पिंजौर में बैठकों में पवन कुमारी शर्मा को लोगों का भरपूर समर्थन मिला और सभी जगह इन के गलों में फूल मालाएं पहनाते हुए लोगों ने इनका भव्य स्वागत किया। पिंजौर चौणा चौक में पवन कुमारी के समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला उनका स्वागत ढोल की ताल और बड़ी फूलों की माला पहनाते हुए किया गया । इस दौरान वाल्मीकि समाज से युवा नेता विनोद वाल्मीकि ने अपने दर्जनों साथियों के साथ पवन कुमारी शर्मा को अपना समर्थन दिया और कहा कि नगर परिषद कालका के विकास के लिए शिक्षित और इमानदार चेयरमैन की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि इस चुनावी रण में कई लोग ऐसे भी हैं जो पहले पार्षद के रूप में वार्ड के लोगों को ठगते रहे और अब चेयरमैन बनकर पिंजौर कालका के लोगों को मूर्ख बनाना चाहते हैं इसलिए अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए सही व्यक्ति को चुने और 19 जून को ज्यादा से ज्यादा लोग डमरु के बटन को दबाएं । इस मौके पर पवन कुमारी शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा भोली भाली जनता को गुमराह करने का काम किया गया है और अब समय आ गया है कि उनके नुमाइंदों की जड़ों को यहां से उखाड़ कर फेंक दिया जाए उन्होंने कहा कि आने वाले नगर परिषद के चुनावों में डमरु के सामने वाला बटन दबाएं और ज्यादा से ज्यादा मतों से उन्हें विजयी बनाएं पवन कुमारी शर्मा ने लोगों को कहा कि यदि आप लोग उन्हें चेयरमैन पद के रूप में चुन कर आगे लेकर आते हैं तो वह निश्चय ही सभी लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने का काम करेंगी और हर समय लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए तत्पर रहेंगे।
विधायक प्रदीप चौधरी ने भी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पवन कुमारी शर्मा चेयरमैन पद के लिए योग्य उम्मीदवार हैं इन्होंने हर समय निस्वार्थ भावना से लोगों की सेवा की है और आगे भी करते रहेंगे इसलिए इन को जीता कर आगे लेकर आए और यदि आप लोग गलत व्यक्ति को सुनते हो तो इसका खामियाजा आपको आने वाले 5 साल तक भुगतना पड़ेगा इसलिए सिर्फ और सिर्फ पवन कुमारी शर्मा को ही अपना कीमती वोट दें इस मौके पर अजय सिंगला, रमेश चंद् भट्टी, रविंदर अरोड़ा बंटी, पूर्व सरपंच संत कुमार, अरुण कुमार, सचिन शर्मा, सोनू संधू रेखा शर्मा, भूरी बेगम सहित अन्य कई वक्ताओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किए और आने वाली 19 जून को डमरु के सामने वाला बटन दबाकर पवन कुमारी शर्मा को सफल बनाने की अपील की।
 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]