Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फादर्स डे के अवसर पर, एण्डटीवी पिता और बच्चों के रिश्ते का मना रहा है जश्न

मुंबई, 15 जून 2022 (यूटीएन)। इस साल फादर्स डे के मौके पर एण्डटीवी अपने शोज़ में खास कहानियां दिखाने वाला है। इन कहानियों में एक पिता और उसके बच्चे के बीच के मजबूत रिश्ते को खासतौर से दिखाया जाएगा। एण्डटीवी के ‘बाल शिव‘ में फादर्स डे की कहानी के बारे में ऋषि कात्यायन कहते हैं, ‘‘मौजूदा कहानी में ऋषि कात्यायन (मनोज कोल्हतकर) और उनकी बेटी देवी कात्यायनी (त्रिषा आशीष सरदा) के बीच के रिश्ते को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया जा रहा है। बाल शिव (आन तिवारी), देवी पार्वती (शिव्या पठानिया) की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने ऋषि कात्यायन के घर देवी कात्यायनी के रूप में जन्म लिया है। जहां कात्यायनी को चोट लग जाती है और वह बेहोश हो जाती है, ऐसे में कात्यायन मदद के लिये पुकारते हैं। हालांकि, जिस रुद्राक्ष को पहाड़ी पर देवी कात्यायनी ने ढूंढा था।
वह कात्यायन के हाथों से छूटकर उनके ऊपर गिर जाता है और वह ठीक हो जाती हैं। तब ऋषि दधीचि, ऋषि कात्यायन को बताने की कोशिश करते हैं कि उन्हें देवी कात्यायनी को बाल शिव से मिलवाना चाहिये। लेकिन क्या वे इसके लिये मान जाएंगे एण्डटीवी के ‘और भई क्या चल रहा है?‘ के फादर्स डे की कहानी के बारे में जफर अली मिर्जा कहते हैं, ‘‘टीनएजर्स, आदी (अक्षय लाम्बा) और ईनाम (दिव्यांश मिश्रा) लगातार ऐसे काम कर रहे हैं, जिससे पूरा परिवार चकित है। वे लोग उनके बैग्स में माॅडल मैगजीन का मिलना, उनका गल्र्स स्कूल में जाना और शायरी वाली किताबों का पढ़ना देखकर आग-बबूला हो जाते हैं, जिससे सकीना (अकांशा शर्मा) और शांति (फरहाना फातिमा) सोच में पड़ जाती हैं।
वे दोनों अपनी परेशानी मिर्जा (पवन सिंह) और मिश्रा (अंबरीश बाॅबी) को बताती हैं।
ऐसे में बिट्टू (अन्नु अवस्थी) उन्हें एक सख्त पिता बनने की बजाय उनका सबसे अच्छा दोस्त बनने की सलाह देता है। किशोरावस्था में बेहतर तरीके से जीने में वह उनकी मदद कर सकता है। पिता और बच्चे के रिश्ते पर एक मजेदार और दिलचस्प कहानी आने वाली है।‘‘ एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के फादर्स डे की कहानी के बारे में विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं, ‘‘विभूति (आसिफ शेख) और चाचा जी (अनूप उपाध्याय) ड्रिंक्स पर काफी अच्छी बातचीत कर रहे होते हैं, तब विभूति इमोशनल होकर उन्हें हैप्पी फादर्स डे कह देता है। वह याद करता है कि कैसे उसने हमेशा ही उनमें एक पिता की छवि देखी है। वह चाचा जी को उसकी परवरिश करने और पिता के सबकुछ छोड़कर हिमालय चले जाने के बाद उसकी मां हेलन (प्रतिमा कानन) को संभालने के लिये उन्हें थैंक यू कहता है।
वहीं, दूसरी तरफ चाचा जी जो जवाब देते हैं, वह दर्शकों को हंसाकर लोट-पोट कर देगा।‘‘एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के फादर्स डे कहानी के बारे में, दरोगा हप्पू सिंह कहते हैं,‘‘हप्पू (योगेश त्रिपाठी) परिवार के हाथों बार-बार बेइज्जत होने और शर्मिंदगी से दुखी है। रितिक (आर्यन प्रजापति), रणबीर (सौम्या आजाद),चमची (ज़ारा वारसी), केट (आशना किशोर), और मलाइका (जसनीत कौर कांत), एक साथ उसकी और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) की आंखों पर पट्टी बंाध देते हैं। हप्पू को चिंता हो रही है क्योंकि उसका मानना है कि उसके बच्चे उसके खिलाफ कुछ खिचड़ी पका रहे हैं। लेकिन उसे यह देखकर हैरानी होती है कि उसके सामने हैप्पी फादर्स डे का बैनर और केक सजा हुआ है। फादर्स डे पर आगे क्या होगा यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है।‘‘
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]