Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नगर परिषद चेयरमैन पद की उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा द्वारा कई जगहों पर जनसभाओं का आयोजन किया गया

पंचकूला, 15 जून 2022 (यू.टी.एन.)। नगर परिषद चेयरमैन पद की उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा द्वारा पिंजौर कालका में कई जगहों पर जनसभाओं का आयोजन करते हुए पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार किया गया। उनके चुनाव प्रचार में मुख्य रूप से विधायक प्रदीप चौधरी द्वारा उनके लिए वोट की अपील की गई। मंगलवार को सुबह के समय गांव धमाला, वासुदेव पूरा, मानकपुर नानक चंद, मानकपुर ठाकुरदास, मानकपुर देवीलाल, मॉडल टाउन और शाम के समय टिपरा, खेड़ा सीताराम, अप्पर मोहल्ला, खटीक मोहल्ला, हाउसिंग बोर्ड मरकरी पार्क में बैठकों का आयोजन किया गया। वहीं इस मौके पर सभी बैठकों में हल्का कालका विधायक प्रदीप चौधरी व नगर परिषद चेयरमैन पद के उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा का लोगों द्वारा फूल मालाएं व सिरोपा डालकर स्वागत किया गया। इस मौके पर पवन कुमारी शर्मा ने कहा की जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है।
पिंजौर कालका के लोग मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जीवन जी रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में हर वर्ग बुरी तरह से हताश व परेशान हो गया है इन्होंने किसानों को आंदोलन के लिए सड़कों पर उतारा जिसमें कई किसान शहीद हो गए महंगाई आज आसमान छू रही है। आम आदमी का जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है और सबसे बड़ी बात पिंजौर कालका क्षेत्र में धारा 7 ए लगाने के बाद लोगों को बेरोजगार करने का काम किया है।पिंजौर कालका के पढ़े-लिखे युवा के हाथ में आज नौकरी नहीं है। इसलिए अब समय है कि इनको बाहर का रास्ता दिखाया जाए। पवन कुमारी शर्मा ने लोगों से अपील की कि अपनी सूझबूझ से मत का प्रयोग करते हुए सही उम्मीदवार का चुनाव करें नहीं तो आने वाले 5 सालों के लिए हमें और भी बुरे दौर से गुजरना पड़ सकता है।
उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आप लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी। आपके सभी काम तुरंत प्रभाव से करवाए जाएंगे इसलिए 19 तारीख को डमरु के सामने वाला बटन दबाकर मुझे विजई बनाएं। इस मौके पर विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि पवन कुमारी शर्मा व हर्ष कुमार द्वारा निस्वार्थ भावना से समाज सेवा के कार्य किए गए हैं। इन्होंने कोरोना काल में लोगों के लिए भंडारे लगाए जरूरतमंद को राशन दिलवाया और जब सारा देश ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा था तो इन्होंने लोगों की जान बचाने के लिए दिल्ली तक भी ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का काम किया।
इसके बाद टीकाकरण के लिए लोगों को कोविड वैक्सीनेशन कैंप की सुविधा दिलवाई ब्लड डोनेशन कैंप लगवाएं इसके अलावा कई जरूरतमंद लोगों की सहायता की गई इसलिए आप सभी लोगों को इनको चेयरमैन पद पर जिता कर आगे लेकर आना चाहिए ताकि आने वाले समय में भी नगर परिषद पिंजौर कालका के लोगों की सेवा कर सके और आपको सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान करवा सके सभी लोगों से अपील की आने वाली 19 जून को डमरु के सामने वाला बटन दबाकर पवन कुमारी शर्मा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]