Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नगर परिषद अध्यक्ष पद उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा को मिला विधायक प्रदीप चौधरी का समर्थन

पिंजौर, 12 जून 2022 (यू.टी.एन.)। नगर परिषद कालका अध्यक्ष पद की उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा को कालका से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी का समर्थन मिला। प्रदीप चौधरी द्वारा खुलकर समर्थन करने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों सहित पवन कुमारी शर्मा के समर्थकों में भी भारी उत्साह और जोश देखने को मिला। प्रदीप चौधरी ने पवन कुमारी शर्मा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और उसके बाद हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं, समर्थकों के साथ पिंजौर बाजार में डोर टू डोर जाकर पवन कुमारी शर्मा के लिए वोट मांगे। प्रदीप चौधरी और उनके साथियों ने पवन कुमारी के चुनाव निशान डमरु को बजाकर लोगों से वोट की अपील की। इस दौरान पवन कुमारी शर्मा को कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अजय सिंगला, पूर्व सरपंच संत कुमार, वार्ड नंबर 12 पिंजौर से पार्षद पद प्रत्याशी अरुण कुमार बब्बू, कालका वार्ड 30 की उम्मीदवार उमा प्रभाकर, सितार चंद वाल्मीकि, गढ़वाल सभा पिंजौर सहित अन्य सैकड़ों लोगों का समर्थन मिला।
मेन बाजार में बलदेव सिंह और अरुण कुमार बब्बू ने पवन कुमारी शर्मा को लड्डुओं से तोला। डोर टू डोर प्रचार के दौरान अधिकतर दुकानदारों ने विधायक प्रदीप चौधरी, पवन कुमारी शर्मा, हर्ष चड्ढा को फूल मालाएं पहनकर स्वागत किया। प्रदीप चौधरी द्वारा समर्थन, कार्यकर्ताओं और लोगों का भारी जनसमर्थन मिलने के बाद पवन कुमारी शर्मा ने कालका से एकतरफा जीत का दावा किया है। पत्रकारों से बात करते हुए विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार से वर्ष 2019 में कालका की जनता ने भाजपा सरकार के शासन में खराब कानून व्यवस्था को देखते हुए उस समय रोजाना कहीं मर्डर मारपीट, नशे के खुले कारोबार, ठप पड़े विकास कार्यों के विरोध में कांग्रेस को जिताया था। अब कालका में काफी हद तक शांति है उन्होंने विपक्ष का विधायक होने के नाते हमेशा कालका की समस्याओं को विधानसभा में उठाया, धरने-प्रदर्शन किए, एसडीएम, उपायुक्त अन्य अधिकारियों के माध्यम से समस्याओं का समाधान करवाने की कोशिश की।
उन्होंने भाजपा की पूर्व विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि कभी वह अपने भाषणों में लोगों को बोलती है कि 2019 में उन्हें हराने के कारण पिछले 2 वर्षों से कालका में विकास कार्य नहीं हो रहे और दूसरी तरफ वह देवीदास रोड सहित अन्य जगहों पर विकास कार्यों का शिलान्यास भी नारियल फोड़कर करती हैं। यही नहीं भाजपा सरकार कहती है बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाते हैं यदि कालका में विकास नहीं हो रहा तो यह कालका से भेदभाव नहीं तो और क्या है यह बात मै नहीं खुद भाजपा नेता बोल रही है। प्रदीप चौधरी ने कहा उन्होंने वर्ष 2009 में पिंजौर- सुखोमाजरी बाईपास का मुद्दा उठाया था इस बार विधानसभा में पिंजौर- कालका मेन रोड और पिंजौर- मल्ला रोड निर्माण के मुद्दे उठाकर हल करवाए हैं। समाजसेवी हर्ष चड्ढा ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है नगर परिषद कालका से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी पवन कुमारी शर्मा का जीतना तय है।
प्रदेश और देश में जनता वर्तमान भाजपा सरकार से दुखी हैं इसलिए ढाई वर्ष बाद होने वाले चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उसके बाद विभिन्न समस्याओं से त्रस्त जनता की सभी समस्याओं का समाधान होगा। अपना समर्थन देने पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंगला ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं हमारी लड़ाई वर्तमान व्यवस्था से है जिसे वर्तमान भाजपा गठबंधन की सरकार ने पैदा की है। उन्होंने कहा हम बिजली, पानी, धारा 7ए, बेरोजगारी जैसे स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। अध्यक्ष पद की उम्मीदवार पवन कुमारी शर्मा ने कहा की आज पिंजौर में  निकली विशाल रैली के बाद कालका में समीकरण बदल चुके हैं। उन्होंने कहा भाजपा सरकार से दुखी लोग खुलकर उनके समर्थन में आ रहे हैं। उन्होंने समर्थन देने वाले सभी नेताओं पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार प्रकट किया।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]