Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिल भारतीय प्रधान संघ के अलीगढ़ मंडल उपाध्यक्ष चौधरी रवेन्द्र सिंह के प्रयासों से मुरसान से अलीगढ़ जाने की बस सेवा हुई शरू

मुरसान, 12 जून 2022 (यू.टी.एन.)। कस्बा मुरसान से अलीगढ़ जाने के लिए कई महीनों से रोडवेज बस का संचालन  बन्द पड़ा हुआ था  जिसके कारण मुरसान कस्बा व आसपास के गांव के लोग अलीगढ़ जाने के लिए काफी परेशान चल रहे थे । बस की समस्या को लेकर मुरसान क्षेत्र के गांव कमालपुर , तुरी , गंगाघड़ी , नगला अधोता,  बगुली , विचपुरी , आदि गांव के सभ्रांत व्यक्ति इकट्ठा होकर अखिल भारतीय प्रधान संघ के अलीगढ़ मंडल उपाध्यक्ष चौधरी रवेन्द्र सिंह उर्फ चौबे भईया से  मिले और मुरसान से अलीगढ़ बस चलवाने के लिए कहा ।
इस समस्या को  चौधरी रवेन्द्र सिंह उर्फ चौबे भइया  ने गम्भीरता  से लिया । और   अलीगढ़ एआरएम से फोन के माध्यम  से शनिवार के दिन   बस की समस्या को एआरएम को अवगत कराया  । एआरएम ने  लोगो की समस्या को देखते हुए आज रविबार के दिन से मुरसान वासियों के लिए बस सेवा शुरू कर दी । बस सेवा शरू हो जाने से क्षेत्रीय लोगो ने अखिल भारतीय प्रधान संघ के अलीगढ़ मंडल उपाध्यक्ष चौधरी रवेन्द्र सिंह उर्फ चौबे भइया  का आभार प्रकट किया ।
हाथरस-रिपोर्टर, (ब्रजमोहन ठेनुआ)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]