Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फैनगर्ल तृषा को टेलीविजन पर उसके पसंदीदा शो में मिला एक प्रमुख किरदार निभाने का मौका

मुंबई, 11 जून 2022 (यूटीएन)। एण्डटीवी के शो ‘बाल शिव‘ में भगवान शिव के बाल रूप को दिखाया जा रहा है और यह टेलीविजन का एक लोकप्रिय शो बन चुका है। इस शो की आगामी कहानी में दर्शकों को देवी कात्यायणी के रूप में बाल पार्वती को देखने का मौका मिलेगा और इसकी शुरूआत 31 मई 2022 से होने जा रही है। देवी कात्यायणी का किरदार एक नवोदित बाल अभिनेत्री तृषा आशीष सारदा निभायेंगी, जो खुद भी इस शो की और खासतौर से बाल शिव का किरदार निभा रहे आन तिवारी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। संयोग से इस शो के कलाकारों से मिलने की तृषा की प्रबल इच्छा की वजह से उन्हें शो में एक प्रमुख किरदार निभाने का मौका मिल गया।
एण्डटीवी के ‘बाल शिव‘ में देवी कात्यायणी का किरदार निभाने का मौका मिलने की कहानी के बारे में बताते हुये तृषा की मां सपना सारदा ने कहा, ‘‘तृषा और मैं इस शो के बहुत बड़े फैन हैं और नियमित तौर पर इसे देखते हैं। आन खासतौर से तृषा का पसंदीदा कलाकार है और वह उसे बहुत चाहती है। आन के अलावा वह देवी पार्वती यानी कि शिव्या पठानिया के लुक की भी दीवानी है। एक दिन उसने मुझे शिव्या के जैसे कपड़े पहनाने के लिये कहा और ‘बाल शिव’ के कलाकारों से मिलने की जिद भी की। तो मैंने सोशल मीडिया के जरिये शो की टीम से जुड़ने की कोशिश की और आखिरकार एक काॅन्टेक्ट मिल गया। उस समय टीम व्यस्त थी और उन्होंने मुझसे कहा कि वे जबाव देंगे।
हम इतने रोमांचित हो गये कि हमने तृषा की फोटों खींची, जिसमें वह शिव्या के लुक में थी और टीम को भेज दिया। अचानक ही, चार या पाँच महीने बाद, मुझे प्रोडक्षन टीम का एक काॅल आया और मुझसे पूछा गया कि क्या मैं एक रोल के लिये तृषा का आॅडिशन करने दे सकती हूँ। सच कहूं, तो मुझे अचंभा हुआ, क्योंकि हम तो केवल शो के कलाकारों से मिलना चाहते थे, लेकिन हम बहुत खुश हुये और आॅडिशन के लिये मान गये। तृषा ने इससे पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी, तो हर चीज उसके और हमारे लिये नई थी। शुरूआती आॅडिशन और लुक टेस्ट के बाद टीम ने हमें बताया कि वे तृषा को एक ट्रेनिंग वर्कशाॅप के लिये दो दिन और रखेंगे। और भाग्य ने हमारा साथ दिया या यह हमारी किस्मत थी कि तृषा को बाल पार्वती की भूमिका के लिये चुन लिया गया।
मुझे लगता है कि शो की टीम लंबे समय से इस भूमिका के लिये किसी की तलाश में थी और उन्होंने तृषा को चुनने से पहले कई महीनों तक 250 से ज्यादा बाल कलाकारों के आॅडिशन लिये थे। महादेव के आशीर्वाद से हमारी नन्ही तृषा 31 मई को अपने चहेते बाल शिव के साथ टेलीविजन पर डेब्यू करेगी। शो में तृषा के किरदार के बारे में उन्होंने आगे कहा, ‘‘देवी कात्यायणी ने ऋषि कात्यायण की तपस्या से प्रसन्न होकर उनके आश्रम में जन्म लिया था और उन्हें सभी बुराइयों को खत्म करने वाली माना जाता है। वह देवी दुर्गा के सबसे प्रचण्ड अवतारों में से एक हैं, जिन्होंने देवी पार्वती द्वारा दिये गये शेर की सवारी करते हुए महिषासुर का संहार किया था।’’‘बाल शिव‘ में तृषा आशीष सारदा को देवी कात्यायणी की भूमिका में देखिये, 31 मई से हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8ः00 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]