Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उर्वशी रौतेला नियुक्त हुए पहली स्माइल ट्रेन ग्लोबल एंबेसडर, काइली जेनर और ऐश्वर्या राय की लीग में अभिनेत्री हुए शामिल

मुंबई, 06 जून 2022 (यूटीएन)। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि अभिनेत्री हर तरह से अपनी मेहनत और उपलब्धियों से भारत को गौरवान्वित कर रही है। और इस बार अभिनेत्री बन गयी है ग्लोबल अम्बसडर स्माइल ट्रेन एनजीओ के लिए जो एक अंतरराष्ट्रीय चैरिटी है। उर्वशी ने इस खुशभरी को अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के लिए घोषणा की, उन्होंने अपने हैंडल पर छोटे बच्चों के साथ कुछ बहुत ही दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, “क्या आप जानते हैं कि हर तीन मिनट में एक बच्चा एक फांक के साथ (‘जन्म दोष) के सात पैदा होता है? यदि अनुपचारित छोड़ दिया जाता है, तो फांक वाले कई बच्चों को खाने, सांस लेने, सुनने और बोलने में कठिनाई होती है।
मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं कि आज मैंने के साथ बाली में उनके स्थानीय कार्यक्रमों का दौरा किया और इंडोनेशिया में 100,000 फांक सर्जरी का समर्थन करने के उनके मील के पत्थर का जश्न मनाया। साथ अपनी वैश्विक एंबेसडरशिप की घोषणा करने के लिए बहुत ही ज़्यादा उत्साहित  हु और मैं हस्ते हुए दुनिया को बदलता हुआ देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती। उर्वशी रौतेला ने निस्संदेह उन सभी युवा महिलाओं के लिए एक मिसाल कायम की है, जो अपने जीवन में, विशेष रूप से मनोरंजन व्यवसाय में सफल होने की खाव्हिश रखते हैं। स्माइल ट्रेन एक अंतरराष्ट्रीय बाल धर्मार्थ संस्था है जो दुनिया भर के गरीब बच्चों को 100 प्रतिशत मुफ्त फांक मरम्मत सर्जरी और पूर्ण फांक देखभाल के साथ मदद करने में मददगार रही है।
इस तरह के नेक काम के लिए ग्लोबल एंबेसडर बनने के बाद, अपनी नई यात्रा पर उत्साह साझा करते हुए, उर्वशी ने कहा, “काइली जेनर और ऐश्वर्या राय के साथ स्माइल ट्रेन के लिए ग्लोबल एंबेसडर बनना और दुनिया को बदलने में मदद करना एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। एक बार में मुस्कुराओ। हर तीन मिनट में, दुनिया में कहीं न कहीं, फांक के कारण सांस लेने, बोलने या खाने के लिए संघर्ष करने वाला एक बच्चा पैदा होता है। और इतने सारे बच्चों के भविष्य को बदलने का हिस्सा बनने के लिए, मैं स्माइल ट्रेन के साथ अपने रिश्ते को जारी रखने के लिए उत्साहित हूं और यह देखने के लिए कि हम एक साथ मिलकर क्या करते हैं। स्माइल ट्रेड एनजीओ के वैश्विक राजदूत के रूप में उर्वशी का स्वागत करने पर, अध्यक्ष सुज़ाना शेफ़र ने इस पर कहा।
“उर्वशी की सार्वभौमिक अपील और स्टार पावर हमारे संगठन के लिए एक अमूल्य संपत्ति होगी, जो दुनिया के हर कोने में इस तरह का महत्वपूर्ण काम करती है। हम हैं उर्वशी को अपनी मजबूत आवाज और हमारे स्माइल ट्रेन परिवार को समर्थन देने के लिए रोमांचित हैं। अपने चैरिटी कार्य के माध्यम से, उर्वशी ने दिखाया है कि दुनिया भर में अधिक लोगों को छूने के लिए सबसे कमजोर लोगों को आवाज देना महत्वपूर्ण है। हर तीन मिनट में, एक और बच्चा पैदा होता है फांक के कारण खाने, सांस लेने, सुनने और बोलने के लिए संघर्ष कर रही है। फांक के बारे में जागरूकता फैलाने और हमारे फांक प्रभावित समुदाय की शक्तिशाली और प्रेरक कहानियों पर प्रकाश डालने से, उर्वशी हर बच्चे को एक फांक मुस्कान के साथ उनकी उज्ज्वल मुस्कान में मदद करेगी। “
उर्वशी ने बच्चों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं जहां वह बच्चों के परिवारों से मिलती हुई और उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन ने संगठन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम किया, और काइली जेनर और अब उर्वशी रौतेला इस संगठन के विकास के लिए वैश्विक राजदूत के रूप में लीग में शामिल हो गई हैं।काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और 200 करोड़, तमिल डेब्यू बहुभाषी फिल्म, “द लीजेंड” के ट्रेलर लॉन्च पर 50,000 दर्शकों के सामने लाइव प्रदर्शन करते देखा गया था।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]