Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सरकारी संस्थान में संविदा अस्थाई ठेका प्रथा या अन्य सभी संविदा भर्ती में आरक्षण दिया

 झुंझुनूं, 30 मई 2022 (यू.टी.एन.)। अखिल राजस्थान अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ी जाति अधिकारी कर्मचारी संयुक्त महासंघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक व जिला सम्मेलन आज अंबेडकर भवन झुंझुनू में आयोजित किया गया , जिसमें जिले में महासंघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया तथा शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अशोक सामरिया ने कहा कि सरकारी संस्थान में संविदा भर्ती ,अस्थाई , ठेका प्रथा या अन्य सभी संविदा भर्ती में आरक्षित वर्ग को  आरक्षण दिया जाए साथ ही निजी क्षेत्र में भी आरक्षित वर्ग को उचित प्रतिनिधित्व दिया जाए नहीं तो महासंघ की तरफ से निजीकरण का प्रदेश स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे संयुक्त निदेशक पितराम सिंह काला ने कहा कि कर्मचारी हितों के लिए महासंघ अपने गठन के समय  से ही संघर्ष कर रहा है, और इस महासंघ ने हमेशा अधिकारी  कर्मचारी हितों को सर्वोच्च महत्व दिया है।

चाहे वह रोस्टर प्रणाली में आरक्षण हो, चाहे बैकलॉग भरना हो। सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पवन कुमार आलड़िया ने कहा संगठन के संगठनातमक  रूप से सुधार करने के उद्देश्य से सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। जिसमें जिले के सभी अधिकारी कर्मचारियों को महासंघ से जोड़ा जाएगा साथ ही महिला प्रकोष्ठ की स्थापना की जाएगी और अधिक से अधिक महिलाओं को संगठन से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा  कि झुंझुनू जिला सेना में सर्वोच्च स्थान रखता है, संगठन की तरफ से जल्द ही सेना भर्ती करने के लिए सरकार को ज्ञापन सौंपा जाएगा और नई भर्तियां निकालने के लिए महा अभियान संगठन की तरफ से चला जाएगा और मुख्यमंत्री स्तर पर ज्ञापन सौंपे जाएंगे।* दीपेन्द्र बुडानिया ने बताया कि सरकार से अपनी बात मनवाने के लिए संगठित होना आवश्यक है जो  महासंघ के माध्यम से आसानी से किया जा सकता है व कर्मचारी हित मे महासंघ के साथ खङा रहूँगा।

मंचासीन मोतीलाल आलडिया प्राचार्य , चंद्रकला नागोरी  छात्रसंघ अध्यक्ष, राजेश  रोलन  सीकर ,रमेश मीणा हनुमानगढ़, जिला अध्यक्ष चूरु पवन गोठवाल, पूर्णाराम कटारिया जिलाध्यक्ष सीकर, नंदलाल वर्मा सीबीईओ उदयपुरवाटी, एडवोकेट जगदीश वर्मा, लीलाधर चौहान, पूर्व प्राचार्य जय लाल सरोवा, महावीर सानेल, सुनीता भूरिया विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन पिंकी सामरिया और पवन कुमार आलड़िया ने  किया।कार्यक्रम में बाबूलाल कल्याण, बनवारी लाल, अनुज कुमार,सुरेश बेसरवाल कमलेश आलड़िया,मनराज कांटीवाल , गोकुल चंद सिरोहा ,राजकुमार ,परमजीत कौर,राजेश हरिपुरा,मदन लाल,महेंद्र सिंह,कैलाश लुनीवाल विकास वर्मा पंकज बोयल शिशुपाल सिह हेमंत आलङिया इमारन चौधरी व अन्य कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

राजस्थान-रिपोर्टर (सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]