Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पॉवर हाउस में चल रहा हैं दलाल का पावर और उपभोक्ता हो रहे है परेशान

हरदोई, 30 मई 2022 (यू.टी.एन.)। हरदोई पॉवर हाउस में बना रहने वाला बाहरी शख्स हर किसी से दावत और दारू मांगने से कतई नहीं हिचकता। सीयूजी नंबर पर कॉल करने से वहीं शिकायत सुनना तो दूर, पहले-पहल वही ढ़ोगी शख्त अपनी शर्तें सामने रख देता है। बेचारे उपभोक्ता मजबूरी में उसकी शर्तें मानते है। बाहरी शख्स के दखल के आगे वहां के ज़िम्मेदार साइलेंट मोड पर है। वहां के जेई राजेश गौतम से जब बात करनी चाही गई तो उनका मोबाइल एक-दम सन्नाटे में चला गया। सूबे में भ्रष्टाचार पर वार करने के लिए योगी-0.2 सरकार के बनते ही ऐसे लोगों के हाथ-पांव फूल गए जिनका भ्रष्टाचार से चोली-दामन का साथ रहता था। योगी सरकार की सख्ती के बाद भी ढ़ोगी किस्म के लोग सरकार के सिर पर बदनामी का ठीकरा फोड़ने पर आमादा है।
इन्ही ढोंगियों की वजह से कछौना-पतसेनी पॉवर हाउस का हाल बे-हाल हो गया है। कछौना-पतसेनी पॉवर हाउस के बारे में लोग मुंह भर-भर कर कहने लगे हैं कि यहां तो सिर्फ और सिर्फ दलालों का राज चलता है। दरअसल इस तरह की कहानी तब सामने आई, जब कुछ उपभोक्ता बिजली की बिलबिलाहट से चूर दिखाई दिए। मामला कछौना चौराहा पश्चिमी इस्लाम नगर का है। यहां के उपभोक्ताओं की शिकायत है कि आए दिन बिजली मे गड़बड़ी बनी रहती है। लेकिन उपभोक्ताओं की दिक्कतों से पॉवर हाउस के एसडीओ और जेई से कोई मतलब नहीं रहता है। बल्कि वहां का सारा ज़िम्मा उन्नाव का रहने वाला एक बाहरी शख्स संभाल रहा है। इतना ही नहीं वहां का सीयूजी नंबर 9473592158 उसी के हाथ में रहता है। कोई उपभोक्ता अगर अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए फोन करता है।
तो उधर से जवाब में खर्चे-वर्चे की पेशकश सुनाई पड़ती है। लोगों का यहां तक कहना है कि एसडीओ हों या जेई कोई भी बगैर उसकी राय लिए कुछ करना तो दूर,कलम तक को हाथ लगाने से घबराते हैं। कछौना-पतसेनी पॉवर हाउस का निज़ाम बे-पटरी हो गया है। हर किसी के मुंह से ऐसा ही सुनने को मिल रहा है। कछौना-पतसेनी पॉवर हाउस का पॉवर फुल शख्स इतना आगे बढ़ चुका है कि सरकार ने बकाएदारों के कनेक्शन काटने का सख्त फरमान जारी किया था। लेकिन कछौना चौराहा पश्चिमी इस्लाम नगर इलाके में कई बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए थे। लेकिन इसी बाहरी शख्स ने अफसरों के पांव पर पांव रखते हुए काटे गए कनेक्शनों को दोबारा जोड़ कर सरकार के फैसले पर वार करते हुए भ्रष्टाचार को और बढ़ावा देने का काम किया है।
जिला ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह)।
.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]