Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कालका परिषद चुनाव हेतु भारतीय जनता पार्टी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन का हुआ सफल आयोजन

पिंजौर, 29 मई 2022 (यू.टी.एन.)। पिंजौर के स्थानीय व्हाइट कैसल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कालका परिषद के चुनाव हेतु विशाल पन्ना प्रमुख सम्मेलन का भव्य आयोजन चुनाव प्रभारी एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष अजय शर्मा की अध्यक्षता में लोकसभा सांसद रतनलाल कटारिया व पूर्व विधायक लतिका शर्मा की मुख्य उपस्थिति में संपन्न हुआ। विदित रहे कि गत माह ही भारतीय जनता पार्टी ने कालका परिषद चुनाव के मध्यनजर दोनों मंडलों के सभी 96 बूथों पर वोटर लिस्ट के प्रत्येक पन्ने पर अपना एक-एक कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख घोषित किया था। उन सभी पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन पिंजौर में आयोजित किया गया। चुनाव प्रभारी डॉ संजय शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और यह केवल चुनाव के समय ही नहीं अपितु प्रत्येक दिन संगठन का कार्य करती है।
यह विशाल पन्ना प्रमुख सम्मेलन इस बात को दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी नवगठित कालका परिषद के सभी 96 बूथों पर प्रत्येक 60 वोटों पर अपना एक कार्यकर्ता नियुक्त कर चुकी है। उन तक पहुंच चुकी है और साथ ही उनसे आगामी चुनाव के लिए संवाद भी कर चुकी है। प्रत्याशियों पर पूछे गए सवाल पर डॉ संजय ने बताया कालका परिषद में भाजपा संगठनात्मक दृष्टि से बहुत ही मजबूत है और यह हमारे लिए हर्ष का विषय है कि चाहे वह चेयरपर्सन का प्रत्याशी हो या प्रत्येक वार्ड का प्रत्याशी हो उसके लिए हमारे तीन से पांच कार्यकर्ता आगे बढ़ कर आए हैं और इस पार्टी में सदैव यही भावना रही है कि टिकट किसी एक को मिलने पर बाकी प्रत्याशी कार्यकर्ता पूर्ण तन मन धन से पार्टी को जिताने के लिए भाजपा के कमल के फूल के तले इकट्ठे होकर जीत को सुनिश्चित करने का कार्य करते हैं।
उन्होंने कहा कि आज का यह पन्ना प्रमुख प्रत्येक विपक्षी दल के हैंसलों को पस्त कर रहा है क्योंकि आज के इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन में आम नागरिकों को ना बुलाकर चयनित पन्ना प्रमुख कार्यकर्ताओं को ही बुलाया गया था और लगभग 1500 की संख्या में आज इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और पार्टी की जीत को प्रत्येक वार्ड में सुनिश्चित करने का संकल्प लिया। जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने सभी पत्रकारों के उत्साह पर उन्हें इस सफल कार्यक्रम के आयोजन पर बधाई देते हुए आगामी चुनावी राजनैतिक युद्ध में एक निपुण सिपाही की भूमिका निभाने का आह्वान किया।
कार्यक्रम में आए हुए सांसद रतन लाल कटारिया एवं पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार व मनोहर सरकार की नीतियों पर चर्चा की और कालका को मेट्रो सिटीज की तर्ज पर विकसित करने के लिए संकल्पित लक्ष्य सबके सामने रखा। कार्यक्रम में जिला विस्तारक शशि दुरेजा, जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा, परमजीत कौर, पूर्व अध्यक्ष एवं करनाल प्रभारी दीपक शर्मा दोनों मंडलों के अध्यक्ष नराता राम एवं भवनजीत सिंह, चुनाव विस्तारक कुलदीप डेलू मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]