Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोष्ठी में भारतीय किसान यूनियन अंबावता गुट ने किसान यूनियन अराजनीतिक से की चर्चा

मथुरा, 28 मई 2022 (यू.टी.एन.)। भारतीय किसान यूनियन अंबावता द्वारा गुरुवार को मथुरा में आयोजित इस गोष्ठी में प्रदेश के विभिन्न जिलों से किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के साथ विचार साझा किए। गोष्ठी में किसानों के हो रही परेशानियों के बारे में भी एक दूसरे से चर्चा की। गोष्ठी में किसान यूनियन के पदाधिकारी केंद्र सरकार के खिलाफ गुस्से में नजर आए। किसान यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि सरकार अपनी मनमानी कर रही है। और किसानों की कोई भी चिंता नहीं है। गुरुवार को मथुरा के सौंख रोड स्थित निजी गेस्ट हाउस में भारतीय किसान यूनियन अंबावत की एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई।

प्रदेश के कोने-कोने से आए किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं को एक दूसरे से साझा किया। किसानों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं को प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों के समक्ष रखा और उनसे सरकार से रूबरू कराने की बात कही। भारतीय किसान यूनियन अंबावता के जिलाध्यक्ष राजकुमार तोमर व प्रतीक भरनगर ने कहा कि आज जो भी हूं किसान भाइयों की बदौलत हूं सुख दुख में किसानों के साथ लड़ता रहूंगा और जो परेशानियों का सामना हम सभी को करना पड़ रहा है। सरकार से जल्द ही उन परेशानियों को लेकर एक बैठक की जाएगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले में सबसे बड़ी समस्या आवारा गोवंश की है। किसानों के खेतों को आवारा गोवंश पूरी तरह से बर्बाद कर रहे हैं । सरकार अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। कई बार अवगत कराने के बावजूद भी किसानों की समस्या का समाधान सरकार के पास नहीं है।

अब सरकार को जगाने के लिए आंदोलन की आवश्यकता है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी किसानों को एकजुट होकर अपने हक के लिए लड़ना होगा तब तक हम अपना के लिए नहीं लड़ेंगे सरकार सुनने वाली नहीं है। गोष्ठी में भारतीय किसान अंबावता की मथुरा कार्यकारणी ने अपना विलय भारतीय किसान यूनियन अराजनीतिक में विलय कर दिया। इस कार्यक्रम में प्रतीक भरंगर प्रदेश महासचिव राजकुमार तोमर, जिलाध्यक्ष उदयवीर सरपंच, लाल सिंह तोमर, अवधेश रावत, बिल्ला नेता, मुकेश रावत, संदीप, रतन बाबा, लेखराज, खुशी, जितेंद्र, रामेस्वर, अर्जुन सिंह, अंशु नोहवार, सोनवीर ,हरपाल चौधरी, विनोद सौलंकी, ओमप्रकाश, बृजेश राघव, चंद्रपाल सिकरवार, देवेंद्र पारसौली, अजय सरपंच,डॉ चरण सिंह, वीर प्रताप, रवि आदि उपस्थित रहे।

मथुरा-रिपोटर, (अबेद अली)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]