Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जानलेवा फायरिंग कर भाग रहे 4 बदमाशों को बागपत पुलिस ने दबोचा

बागपत, 28 मई 2022 (यू.टी.एन.)। बागपत शहर के बड़ौत रोड़ पर स्थित गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के गेट पर बदमाशों की फायरिंग में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना जैसे ही बागपत पुलिस को मिली। तो पुलिस प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह और उप निरीक्षक प्रियवृत्त आर्या बिना किसी देरी के तुरंत पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुॅंचे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया और निरोजपुर गांव की और जाने वाले रास्ते पर स्थित ईट भट्टे पर पुलिस और बदमाशों की आमने-सामने की मुठभेड़ हुई। बदमाशों द्वारा पुलिस टीम के 10 लोगों पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी और ईटों से हमला किया गया। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने अदम साहस का परिचय देते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस विभाग द्वारा बताया गया कि बदमाशों द्वारा स्कूल गेट पर की गयी फायरिंग में गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल अमित चौहान, सुनील चौहान सहित कुछ लोग घायल हुए है, जिनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। जबकि बदमाशों को पकड़ने में पुलिस टीम के कांस्टेबल अखिलेश और कांस्टेबल हरिओम को चोटें आयी है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुठभेड़ के बाद पुलिस द्वारा बदमाश अर्जुन पुत्र सतेन्द्र निवासी गांव सरूरपुर कला, शाहरूख पुत्र शौकीन निवासी गांव गौरीपुर, दीपक बालियान पुत्र सतवीर निवासी निकट एलआईसी ऑफिस बड़ौत, तनुज शर्मा पुत्र सतेन्द्र निवासी गांव टयोढी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जिनके कब्जे से अवैध तमंचे और जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। बागपत एसपी, एएसपी और सीओ भी अविलम्ब घटना स्थल पर पहुॅंचे और स्कूलों, कॉलिजों के निकट बिना वजह घूम रहे सदिग्ध लोगों के तलाशी अभियान में तेजी लाने की बात कही। बागपत पुलिस की त्वरित कार्यवाही और अपनी जान पर खेलकर बदमाशों को पकड़ने के लिए बागपत पुलिस के प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश, उप निरीक्षक प्रिय वृत्त आर्या, कांस्टेबल-रोहित, अखिलेश, हरिओम, विकास यादव, विकास, ओमदत्त नादर, नीरज व शुभम चौधरी की हर और प्रशंसा हो रही है।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]