Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कालका पिंजौर परिषद को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए व आगामी चुनाव की रणनीति के बारे में प्रेस वार्ता रखी गयी

पंचकूला, 25 मई 2022 (यू.टी.एन.)। कालका के एक निजी होटेल में अडवोकेट नवदीप शर्मा नब्बी द्वारा एक प्रेस वार्ता रखी गयी। जिस प्रेस वार्ता का मुख्य लक्ष्य कालका पिंजौर परिषद को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए व आगामी चुनाव की रणनीति के बारे में प्रेस वार्ता रखी गयी जिस प्रेस वार्ता के मुख्य अतिथि  नीरज शर्मा विधायक फ़रीदाबाद ने शिरकत की ।विधायक नीरज शर्मा वो शख़्सियत हैं जिन्होंने हरियाणा प्रदेश की कई सो करोड़ के घोटालों को उजागर किया व उसके ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ी। विधायक नीरज शर्मा ने प्रदेश व्यापी आंदोलन भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा बनाने का बीड़ा उठाया है। संकल्प ले रखा है की हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का उसके तहत उन्होंने नवदीप शर्मा नब्बी की गंगाजल यात्रा को देखते हुए उस से प्रभावित हो कर यहाँ आने का आग्रह किया।

भ्रष्टाचार मुक्त कालका पिंजौर परिषद बनाने के लिए व गंगाजल संकल्प को बल देने के लिए नवदीप शर्मा नब्बी को मज़बूत बनाने के लिए उनके इस दृड़ संकल्प को मज़बूत करने के लिए वो यहाँ आए और उन्होंने इसकी बड़ी सराहना की उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में कालका पिंज़ोर परिषद  को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए मैं नवदीप शर्मा अपने छोटे भाई के साथ हूँ। चाहे भ्रष्टाचार की लड़ाई हो चाहे नगरपरिषद के चेयरमैन की लड़ाई हो मैं नवदीप शर्मा नब्बी के साथ हूँ। क्योंकि राजनीति को ओर इस समाज को ईमानदार लोगों की ज़रूरत है। और नवदीप शर्मा नब्बी ने गंगाजल संकल्प लेक़र यह बता दिया है। बताने की ज़रूरत नहीं है कि नवदीप शर्मा एक ईमानदार व्यक्ति है और जनता को इसकी ज़रूरत है और इसलिए मैं नवदीप शर्मा की इन दोनो लड़ाई में चाहे वो नगर परिषद के चेयरमैन की लड़ाई हो या हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की लड़ाई हो मैं तन मन धन से नवदीप शर्मा नब्बी के साथ हूँ।

वहीं नवदीप शर्मा ने कहा कि मैंने यह गंगाजल यात्रा इसलिए चलाई कि मैं तो क्या परिषद का कोई भी उम्मीदवार जनता का पैसा ना खा सके मैं नवदीप शर्मा नब्बी यह गंगाजल की सोगंध खाता हूँ कि मेरे घर में एक रुपया भी परिषद का नहीं जाएगा ये जनता का पैसा है। जनता के द्वारओर जनता के बीच में जाएगा लेकिन जितने भी लोग हैं इस गंगाजल को हर घर हर गली हर दुकान पे बाँटा जाएगा और लोगों को भी ये देखना है कि उनके स्थान पर जो भी वोट माँगने आयें उन्हें ये क़सम खिलायें कि आप ये क़सम खायें इस गंगाजल की कि अगर आप कुर्सी के ऊपर बैठते ओ तो आप इस नगर परिषद का एक रुपया भी नहीं खाएँगे अगर आप यह क़सम खाते ओ तो हम आपकी बात सुनते हैं। अगर आप क़सम नहीं खाते तो हमें आपकी बात सुनने की ज़रूरत नहीं है। एडवोकेट नवदीप शर्मा नब्बी ने कहा कि मैंने सोगंध खाई है कि मैं इसके ऊपर खरा उतरुंग़ा भ्रष्टाचार को ख़त्म करूँगा।

जनता का पैसा जनता तक पहुँचाने का संकल्प लिया है। जनता को एक अछी परिषद देंगे वहीं सेंकड़ो परिषद के नवदीप शर्मा के कार्यकरता नवदीप शर्मा को मज़बूत बनाने के लिए सम्मानित जनता ने ज़िंदाबाद की जय घोष बुलाई नवदीप शर्मा ज़िंदाबाद नवदीप शर्मा ज़िंदाबाद किया ओर उन्होंने पूरा आश्वासन दिलाया कि इस भ्रष्टाचार मुक्त व नगरपरिषद चेयरमैन की लड़ाई में हम नवदीप शर्मा के साथ हैं। नवदीप शर्मा को नगर परिषद का चेयरमैन बनाएँगे और कालका पिंज़ोर परिषद को भ्रष्टाचार मुक्त करने में हम भी अपना योगदान निभाएँगे इस बात का आश्वासन दिलाया ओर नवदीप शर्मा ने कहा कि हम मज़बूती से चुनाव लड़ेंगे ओर जनता की सेवा करेंगे।प्रेस वार्ता में मोजूद रहे पूर्व सरपंच मदनजी, रेख़ा शर्मा, कृष्णा राणा, पूर्व MC मास्टर किशन, निर्मल, पीयूष शर्मा,  भोमिक चंदेल, हेमराज चौधरी व अन्य सभी साथीगण।

हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]