Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इस हफ्ते एण्डटीवी के शोज़- बाल शिव और भाबीजी घर पर हैं‘ में दर्शकों को आगे आने वाली कहानी में धोखा, हेराफेरी और चालबाजी देखने को मिलेगी

मुंबई -25 मई 2022 (यूटीएन)। इस हफ्ते एण्डटीवी के शोज़- ‘बाल शिव‘, ‘और भई क्या चल रहा है?‘, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में दर्शकों को आगे आने वाली कहानी में धोखा, हेराफेरी और चालबाजी देखने को मिलेगी। एण्डटीवी के ‘बाल शिव‘ की कहानी के बारे में, देवी पार्वती कहती हैं, ‘‘देवी पार्वती (शिव्या पठानिया), बाल शिव (आन तिवारी) को धुमावती की सातवीं महाविद्या के बारे में कहानी सुनाती हैं। आगे, पूरे ब्रह्मांड में एक संक्रमणकारी बीमारी फैल जाती है। इससे देवी पार्वती के पास ब्रह्मांड को बचाने का एकमात्र यही रास्ता बचता है कि वह धुमावती का रूप धारण करे। नंदी (दानिश अख्तर सैफी) की मदद से, बाल शिव को एक ऐसी दवा मिल जाती है जो ब्रह्मांड की संक्रामक बीमारी को ठीक कर देती है।
इस बीच, अजामुखी (सृष्टि माहेश्वरी) उन्हें मारने के लिये महासती अनुसुइया (मौली गांगुली) के निवास को संक्रमित करने का प्रयास करती है। उसी समय, देवी पार्वती बाल शिव को त्रिखुर और 8वीं महाविद्या बदलामुखी के अस्तित्व में आने के बारे में बताती हैं। त्रिखुर से देवताओं को बचाने में मदद के लिये भरमादेव महादेव (सिद्धार्थ अरोड़ा) के पास जाते हैं। महादेव उनसे अनुरोध करते हैं कि आठवीं महाविद्या बगलामुखी को जगाया जाए। देवी पार्वती, धुमावती और बगलामुखी के विभिन्न अवतार ब्रह्मांड को कैसे बचा पाएंगे? एण्डटीवी के ‘और भई क्या चल रहा है?‘ के बारे में सकीना मिर्जा कहती हैं, ‘‘मिर्जा और (पवन सिंह) और मिश्रा (अंबरीश बाॅबी) यूट्यूबर बनकर अपने परिवार में इज्जत पाने के लिये कुछ बड़ा करने का फैसला करते हैं। दोनों ही ब्लाॅग बनाना शुरू करते हैं।
जैसे 5 मिनट में 100 पान बनाना और बिना दूध के चाय बनाना, वैसे दोनों एक-दूसरे को नाकाम करने की कोशिश करते हैं। मिर्जा, बिट्टू (अनु अवस्थी) को बिना रुके हंसकर प्रसिद्ध होने के लिये एक स्थानीय विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिये प्रेरित करता है। मिर्जा हर हाल में बिना रुके हंसता है, खुश हो या दुखी, सबको हैरान कर देता है। जब मिश्रा को मिर्जा की योजना के बारे में पता चलता है, तो वह बिट्टू की मदद से बिना रुके रोते हुए अपना स्थानीय विश्व रिकॉर्ड बनाने का फैसला करता है। दोनों परिवारों को मिर्जा और मिश्रा की चिंता सता रही है, जो लगातार मुस्कुरा रहे हैं और सिसक रहे हैं। बिट्टू, फिर स्थानीय विश्व रिकॉर्ड को लेकर राज से परदा उठाता है। अब वे उन्हें उनका लक्ष्य पाने में मदद कर रहे हैं। क्या मिर्जा और मिश्रा अपना विश्व रिकॉर्ड बना पाएंगे।
एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन के बारे में हप्पू सिंह कहते हैं, ‘‘जैसे ही हप्पू (योगेश त्रिपाठी) की इन्वेस्टमेंट पाॅलिसी मैच्योर होती है, सारे लोग अपनी-अपनी मांगें उसके सामने रखने लगते हैं। राजेश (कामना पाठक) जब हप्पू से हीरों का हार मांगती है तो कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) इस मांग के कारण उससे गुस्सा हो जाती है। अम्मा चाहती है कि हप्पू अपने पिता की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिये जमीन खरीदे। हप्पू हर किसी की मांग को पूरा कर देता है, तभी कटोरी अम्मा को पता चलता है कि हीरों का हार और बच्चों की लैडो घड़ियां और उसे जो ब्रांडडे बोतल मिली थी, वे नकली हैं। बिमलेश (सपना सिकरवार) भी बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) से हीरों के हार की मांग करती है। इसकी वजह से बेनी परेशान हो जाता है और ऐसे में हप्पू नकली हार वाला आइडिया देने के लिये उत्सुक हो जाता है।
इसी बीच, किसी इमरजेंसी की वजह से गब्बर, राजेश और बिमलेश से पैसे मांगता है और पैसों की मदद करने लिये वे हीरों का हार गिरवी रख देती हैं। हालांकि, गब्बर को पता चल जाता है कि वे गहने नकली हैं और वह अपनी बेटियों को इसके बारे में बताता है।‘‘एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के बारे में अंगूरी भाबी कहती हैं, ‘‘टीएमटी (वैभव माथुर, दीपेश भान और सैयद सलीम जैद) एक बहुत बड़े बिजनेसमैन खोसला की जान बचाते हैं। ईनाम के तौर पर, वह उन लोगों को अमेरिका में नौकरी दिलाने का वादा करता है। टीएमटी बहुत ही खुश हैं और यह खुशखबरी सबको देते हैं और एक पार्टी भी रखते हैं। वे अपनी सफलता के बारे में शेखी बघारना शुरू कर देते हैं। इसके बाद पता चलता है कि खोसला अमेरिका में अपना सारा बिजनेस लुटा चुका है और उसका टीएमटी के पास आकर नौकरी के लिए कहना, उन्हें हैरत में डाल देता है।‘‘
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]