Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उर्वशी रौतेला अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे रेड कारपेट लुक में लग रही है कातिलाना

मुंबई -25 मई 2022 (यूटीएन)। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपने जीवन के हर पड़ाव पर भारत को हमेशा गौरवान्वित किया है। अभिनेत्री अपनी शानदार विशेषताओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कभी विफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उर्वशी ने हमेशा भारत को गौरवान्वित किया है और अभिनेत्री सच्चे वैश्विक का प्रतीक हैं। अब अभिनेत्री कान फिल्म समारोह में अपने शानदार लुक से लोगो के दिलो को मदहोश कर रही है | उर्वशी रौतेला ने अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर टोनी वार्ड कॉउचर का एक प्राचीन सफेद गाउन पहनकर कान्स में अपनी शुरुआत की। और अब अभिनेत्री ने अपने दूसरे रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति के लिए काले रंग की पोशाक पहनकर लोगो के दिलो को कातिल कर दिया है|
फिल्म फॉरएवर यंग की स्क्रीनिंग में उर्वशी रौतेला ने शिरकत की. कान्स 2022 रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत करने के बाद, उर्वशी रौतेला ने निश्चित रूप से “ब्लूमिंग सोल्स” अली योन्स एसएस 2021 कॉउचर चैप्टर से एक ब्लैक ड्रेस में दर्शकों को लुभाने के लिए अपने फैशन से लोगो को मन्त्रमुघ किया| मिनी स्लिट गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ट्यूब आउटफिट को बड़े पैमाने पर झालरदार विवरण के साथ बढ़ाया गया था, जो एक लंबी ट्रेल में समाप्त हुई|  अभिनेत्री ने अपने आउटफिट को ग्रीन हीरो के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स और जहान नेकलेस द्वारा एक भव्य नूर के साथ एक्सेसराइज़ किया। इस बीच, एनरिको कुइनी के ब्लैक स्टेटमेंट शूज़ ने उनका पहनावा पूरा किया। इस लुक को जीन मार्क ने स्टाइल किया था।
लुक को पूरा करने के लिए उर्वशी ने स्मोकी आईज, फ्लेश्ड रोज चीक्स और न्यूड लिपस्टिक के साथ ड्रामा चुना। अभिनेत्री ने एक टाइट और क्लियर बन हेयर-डू चुना। रैंप वॉक करते हुए और अपनी पूरी मुस्कान के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए अभिनेत्री ने हमारा दिल जीत लिया। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आएगी।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]