Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने अपने पहले साल पर बिखेर दिया जादू

मुंबई, 24 मई 2022 (यूटीएन)। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने फ्रेंच रिवेरा में कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत करते हुए हमारे जबड़े गिरा दिए हैं। उनकी मनमोहक तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और हमारे दिलों को मोह लिया है। अब उर्वशी ने फिर से हमारा दिल जीत लिया है क्योंकि उसने फ्रेंच रिवेरा में अपने कान फिल्म समारोह समारोह के दूसरे दिन का एक वीडियो छोड़ा था। उर्वशी ने न केवल अपने भारतीय दर्शकों को बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को भी आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति के लिए टोनी वार्ड से एक प्राचीन सफेद गाउन दान किया, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया।

उर्वशी ने फिर से हमारा सिर घुमा दिया है क्योंकि उसने अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दिन 2 से एक और लुक गिराया था उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक श्रृंखला को छोड़ दिया, जहां उर्वशी ने अताना एनिवर्सरी कलेक्शन पहना था जो SS2 कलेक्शन के मेटैलिक नपा और एम्ब्रायडरी भाग में सैंडल है। इस हॉल्टर नेक लॉन्ग सिल्क ऑफ व्हाइट ड्रेस में उर्वशी बहुत खूबसूरत लग रही थीं, यह पहनावा अभिनेत्री के टोंड फिगर पर पूरी तरह से फिट था। अभिनेत्री हमारी आँखों में बहुत आकर्षक लग रही थी। अपने मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने गुलाबी नग्न लिपशेड के साथ बोल्ड आंखों और लंबी पलकों के साथ इसे बहुत ही सूक्ष्म रखा।

पहनावे को और भी निखारने के लिए अपने बालों को टाइट बन में बांधकर रखना लुक के साथ और भी हट गया। एक्सेसरीज़ के लिए उर्वशी ने एक नेकपीस पहना था जो उनके पूरे लुक के साथ-साथ सिल्वर स्टिलस्टो के साथ अच्छा लग रहा था जो उनके लुक को पूरा कर रहा था। उनके लुक को द फ्रन्टल ने स्टाइल किया था। रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति से पहले, उर्वशी ने अपने दिन की एक झलक के साथ प्रशंसकों का इलाज किया जैसे ही उन्होंने वीडियो साझा किया, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को प्रशंसा से भर दिया। “बिल्कुल भव्य,” एक टिप्पणी पढ़ें, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने उल्लेख किया कि दीपिका एक “स्टनर” हैं। उर्वशी की रेड कार्पेट उपस्थिति से डैनी अत्राचे भी हैरान हैं।

“कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला एक ऐसी घटना है जिसे अपने पहले साल के लिए जादू पैदा करना पड़ा”। कान्स डेब्यू के दौरान उर्वशी की खूबसूरती ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अभिनेत्री ने अपनी कृपा और सुंदरता के लिए दुनिया भर में प्रशंसा के साथ, लाखों लोगों का दिल जीता। उर्वशी लाखों का दिल जीत रही हैं। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी 365 दिनों की स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित किया जाएगा।

टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा और इसका निर्देशन 365 दिन के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा किया जाएगा। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक और जियो स्टूडियो और टी-सीरीज़ के साथ तीन-फ़िल्म का अनुबंध भी किया है। उर्वशी अपने अगले अंतर्राष्ट्रीय संगीत एकल में अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ भी दिखाई देंगी।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]