Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सर्व कल्याण सेवा संस्था द्वारा किये गए अनेकों समाजसेवा के कार्य

बागपत,22 मई 2022 (यू.टी.एन.)। समाजसेवा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाली सर्व कल्याण सेवा संस्था बड़ौत द्वारा समाज के जरूरतमंद लोगों को एक महीने का राशन वितरित किया गया। सर्व सेवा कल्याण समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रसिद्ध संतों में शुमार त्रिलोचन दर्शन दास जी महाराज के प्रतिनिधी मंड़ल ने शिरकत की। इस अवसर पर प्रतिनिधि मंड़ल के सदस्यो ने भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लिया और प्रतिनिधि मंड़ल में आये गुरूजी ने विधि-विधान के साथ भूमि पूजन सम्पन्न कराया। इसके उपरान्त संस्था द्वारा आयोजित भजन कार्यक्रम में प्रसिद्ध भजन गायक सोनू सॉवरिया और उनकी टीम ने एक से बढ़कर एक सुन्दर भजन सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

इस अवसर पर उपस्थित अतिथियों व संस्था के सदस्यों ने वृद्धों, दिव्यांगों, निराश्रित जरूरतमंद लोगों को एक महीने का राशन निशुल्क वितरित किया। इस अवसर पर संस्था के डाक्टरों द्वारा मरीजों का निशुल्क उपचार किया गया, जिसमें मरीजों को औषधियां भी निशुल्क वितरित की गयी। संस्था द्वारा लगाये गये विशाल भंड़ारे में सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम में क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और सभी ने संस्था द्वारा समाज के जरूरतमंद लोगों के हितो में किये जा रहे समाजसेवी कार्यो के लिए संस्था की प्रशंसा की।

 

धनपाल जैन बड़ौत वालो ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और आज के कार्यक्रम के राशन वितरणकर्त्ता रहे और सिरसली के धर्मेन्द्र प्रधान आज के कार्यक्रम के भण्ड़ारा वितरणकर्त्ता रहे। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष राजवीर सिंह चौहान रमाला, उपाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर लौहड्डा, सचिव दीपक राज बड़ौत, कोषाध्यक्ष संजीव दांगी लुहारी, उप-सचिव रश्मि तोमर लोयन, राजबीर सिंह तोमर लौहड्डा, आचार्य धर्मेन्द्र आर्य बड़ौत, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, डॉ नरसिंह अन्तल, डॉ योगेन्द्र पंवार, डॉ चरण सिंह बिजवाड़ा, रामपाल बिजवाड़ा, पीतम सिंह, जयपाल सिंह, मौसम चौधरी, तुषार कान्त सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

 बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]