Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ज्ञानदीप स्कूल में विजेता छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

बागपत, 20 मई 2022 (यू.टी.एन.)। आज बागपत के मवीकलां गांव में ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत और सम्मानित किया गया। आयोजित कार्यक्रम में संस्कृत महाविद्यालय खेकड़ा के प्रबंधक उमाशंकर शर्मा, ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल गोठरा के प्रबंधक मुकेश शर्मा और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्त्ता विपुल जैन ने मुख्य अतिथि के रूप में शिकरत की। सम्मानित अतिथियों ने विजेता छात्र-छात्राओं को मेड़ल पहनाकर और सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत व सम्मानित किया।
स्कूल के प्रबंधक ब्रिजेश कुमार शर्मा ने बताया कि स्कूल के 100 से अधिक विद्यार्थियों को मुख्य अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया। लंबी कूद प्राइमरी बालिका वर्ग में मानसी ने प्रथम, अनुष्का ने द्वितीय व प्रिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग में नितीश ने प्रथम, उज्जवल ने द्वितीय व अनस ने तृतीय स्थान पर बाजी मारी। लंबी कूद जूनियर बालिका वर्ग में आंचल ने प्रथम, सोपी ने द्वितीय व वंशिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग में अखिल ने प्रथम व चांद ने द्वितीय स्थान पर बाजी मारी। ऊंची कूद प्राइमरी वर्ग में साहिल ने प्रथम, नितीश ने द्वितीय व क्रिश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया, जबकि जूनियर वर्ग में अखिल ने प्रथम, मोहित ने द्वितीय व वंशिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
म्यूजिकल चेयर प्राइमरी वर्ग में पायल व अहमद ने प्रथम तथा जूनियर वर्ग में अंशी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राइमरी वर्ग की रेस में आर्यन, वीर, नितीश, प्रिया, खुशी, वंशिका व अंजली अव्वल रहे, जबकि जूनियर वर्ग की रेस में आचल, तनिष्का, चांद, मोहित व आर्यन ने बाजी मारी। जूनियर वर्ग की लेमन रेस में मेघा, अदिति, आंचल, चांद, मोहित व मारूफ ने सबको पछाड़कर अव्वल स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर रामकिशोर, प्रवेन्द्र, संगीता शर्मा, दीपा जैन, इंदु शर्मा, पवित्रा चौधरी, अल्पना शर्मा, ओमबीरी, शिवानी धामा, छवी शर्मा, रितिका चौधरी सहित स्कूल के सैंकड़ो विद्यार्थी और अध्यापकगण उपस्थित थे।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]