Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की खूबसूरती पर फिदा फैंस, व्हाइट रफल गाउन में लगीं ‘परियों की शहजादी

मुंबई-19 मई 2022 (यूटीएन)। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी पहली तमिल फिल्म द लीजेंड के पोस्टर लॉन्च के लिए इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में शामिल हुए। वह नीस में इंडियन पवेलियन में दिखाई देंगी, जो फ्रांस के भूमध्यसागरीय तट पर फ्रेंच रिवेरा पर कान शहर के उत्तर-पश्चिम में स्थित है। इंडियन पवेलियन का उद्घाटन सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा 2019 में किया गया था। भारत इस वर्ष अपनी स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष में कान देश का सम्मान है। उर्वशी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की, जहां वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने फिल्म फाइनल कट (कूपेज़) की स्क्रीनिंग में भाग लिया। उर्वशी रौतेला का पहनावा अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर ‘टोनी वार्ड कॉउचर’ ने डिज़ाइन किया था। गाउन के कंधे और कमर के तरफ गारलैंड का मिनिमल डिज़ाइन था।
अभिनेत्री के लुक के स्टाइल आर्किटेक्ट मोहीब दहाबीह थे। मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने स्लाइट मेकअप के साथ, परफेक्ट शेप्ड आइब्रोस और परफेक्ट ब्लश के साथ ब्लड रेड लिप-शेड के साथ अपने बालों को बांधा था। एक बन में जो पूरे कॉर्चर के साथ आश्चर्यजनक रूप से मिल रहा । उसने सभी लालित्य और आत्मविश्वास के साथ कब्जा कर लिया और अपने सभी प्रशंसकों को अपने आश्चर्यजनक रूप और उसकी प्यारी मुस्कान से पागल कर दिया। कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उर्वशी अपने लुक के साथ ट्यूल के बादल में जरूर तैरती हुए नज़र आ रही हैं। उर्वशी रौतेला जल्द ही इंडियन पवेलियन ऑफ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के पोस्टर का अनावरण करेंगी। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली।
उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आएगी।
मुंबई-रिपोर्टर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]