Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

29 तारीख को कुरुक्षेत्र में अरविंद केजरीवाल अब बदलेगा हरियाणा रैली किया जाएगा आयोजन

पंचकूला,18 मई 2022 (यू.टी.एन.)। आम आदमी पार्टी के लोक सभा अंबाला के सचिव बलवान ठाकुर और पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने आज ग्रीन वैली घाटी वाला में निमंत्रण देने का प्रोग्राम बनाया जो 29 तारीख को कुरुक्षेत्र में  अरविंद केजरीवाल अब बदलेगा हरियाणा रैली कर रहे हैं. जैसे ही ऑफिस से बाहर निकले लोग पानी के खाली बर्तन लेकर बाहर गली में खड़े थे. और पानी के लिए सभी वार्ड वासी तरस रहे हैं. पिछले 3 दिन से घाटी वाला में पानी नहीं पहुंचा अगर आता भी है, तो एक टाइम आधे घंटे के लिए आता है. पीने का काम चल जाता है. जो गरीब लोग हैं. वह कहां से पानी लें बलवान ठाकुर ने अपने घर की मोटर चला कर सब को पानी भरवाया.

और रोजाना पानी भरवा रहे हैं क्योंकि पानी देने में वाटर सप्लाई महकमा फेल हो चुका है. इनको हर बार फोन करते हैं हर दूसरे दिन फोन करते हैं एसडीओ साहब को कभी आकर मौका नहीं देखते हम फोन कर कर के थक चुके हैं अब तो हम प्रदर्शन ही करेंगे इतनी गर्मी में पानी के बिना लोग कैसे रह सकते हैं. पैसे वाले लोग पानी का टैंकर मंगवा लेते हैं. यह गरीब लोग कहां जाएंगे सरकार आंखें मूंदकर बैठी है. अमृत योजना के तहत पानी देने का जो प्लान था वह पिछले 3 साल से फेल हो गया है. अभी तक किसी भी घर में पानी नहीं पहुंचा जो पुराने पाइप थे वह भी टूट कर पानी ब्लॉक हो गया है. कोई भी पानी के पाइप रिपेयर नहीं करता 12 गलियां तो ऐसी हैं.

 

वहां पर जब से अमृत योजना के पाइप डाले हैं पाइप भी पुराना निकाल कर ले गए हैं. और पानी वहां पहुंचता ही नहीं लोग आपस में पैसे इकट्ठे करके पानी के टैंकर मंगवा रहे हैं, जो कि बहुत महंगा पड़ता है. पानी के बिना त्राहि-त्राहि मची हुई है आम जनता परेशान है. अगर ऐसे ही रहा तो लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे आज आम आदमी पार्टी के हल्का के वरिष्ठ उपाध्यक्ष स्वर्ण पाल सिंह हसनैन अंजू भोरिया मैडम सुभाष.और कार्यकर्ता गण सब ने वार्ड का दौरा किया. और पाया के पानी के लिए लोग तरस रहे हैं.

हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]