Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विधानसभा के अनेकों गांवों और शहरों में शौचालय युक्त बस क्यू शेल्टर बनाए सरकार-प्रदीप चौधरी

पिंजौर, 18 मई 2022 (यू.टी.एन.)। कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रदीप चौधरी ने कहां की विधानसभा के गांव और शहर में बस क्यू शेल्टर नहीं होने की वजह से यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ भीषण गर्मी में तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसी सूरत में खुले आसमान के नीचे बसों का इंतजार करना बेहद मुश्किल और नामुमकिन जैसा हो चुका है। लेकिन आज भी विधानसभा क्षेत्र में ऐसे बहुत से गांव और शहरों में ऐसे बहुत से पॉइंट है। जहां पर बसों के इंतजार के वक्त बैठने की कोई व्यवस्था नहीं है।
चिलचिलाती गर्मी में बिना पानी, शौचालय और क्यू शेल्टर के खड़ा होना मुश्किल-
विधायक प्रदीप चौधरी ने यह भी कहा कि सरकार और खासकर परिवहन डिपार्टमेंट पीने के पानी और शौचालय युक्त क्यू शेल्टर जल्द से जल्द बनाने का काम करें। क्योंकि लोग अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए बसों का इंतजार करने को मजबूर होते हैं। इसमें खासकर स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चे और महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीण स्तर पर बसों की सुविधा को बढ़ाया जाए। लोग बसों की कमी का काफी लंबे समय से सामना कर रहे हैं।
बस क्यू शेल्टर नही होने पर सड़कों पर खड़ा होने को मजबूर लोग-
विधायक प्रदीप चौधरी ने बताया कि बस क्यू शेल्टर नहीं होने की वजह से पिंजौर कालका में तो लोग सड़क पर बसों का इंतजार करने को मजबूर हैं। ऐसी सूरत में लोग हादसों का भी शिकार हो सकते हैं। सरकार को चाहिए कि क्यू शेल्टर की जल्द से जल्द व्यवस्था करें। ताकि लोग बसों के इंतजार के लिए आराम से बैठ सके और उनके लिए पीने के पानी और शौचालय की व्यवस्था करना बहुत ज्यादा जरूरी है ऐसी सूरत में महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है गांव में पहले बस स्टैंड पर हुआ करते थे लेकिन उसके बाद बस क्यू शेल्टर बनाने में बहुत ज्यादा कमी आ रही है ऐसे में लोग खुले में ही खड़े होकर बसों का इंतजार करने को मजबूर हो रहे हैं |
हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]