Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“एक्स फैक्टर” फेम अमित जाधव माइकल जैक्सन की तरह दुनिया भर में करते हैं अनोखे स्टेज शोज़

मुंबई -15 मई 2022 (यूटीएन)। म्यूजिक रियलिटी शो एक्स फैक्टर से चर्चा मे आए अमित जाधव पिछले एक दशक से अधिक समय से माइकल जैक्सन की तरह दुनिया भर में संगीत कार्यक्रम कर रहे हैं। अमित जाधव उर्फ एजे आज स्टेज का बहुत बड़ा नाम है। स्टेज पर उनकी परफॉर्मेंस, एनर्जी, टैलेंट देखकर लोग दांतों तले अंगुली दबा लेते हैं। क्या डांस करते हैं, उससे बढ़कर गाते हैं और एक्टिंग भी करते हैं। मुम्बई के बिरला मातुश्री हॉल में अमित जाधव ने घण्टों अपने डांस और सिंगिंग से लोगों का खूब मनोरजंन किया।एक्स फैक्टर और फेम गुरुकुल जैसे रियलिटी शो में अपनी प्रतिभा दिखा चुके अमित जाधव की काबलियत की तारीफ स्टेज पर अमिताभ बच्चन, जितेंद्र, संजय लीला भंसाली, सोनू निगम और श्रेया घोषाल जैसी हस्तियां कर चुकी हैं। अमित जाधव कहते हैं कि अमित जी ने मेरे लिए कुछ प्रशंसा के शब्द कहे और मुझे गले लगाया, यह सब मेरे लिए सपने की तरह था।
अब मैं देश भर में और दुनिया के विभिन्न देशों में स्टेज शो करता हूँ जहाँ लोग मेरी परफॉर्मेंस को पसन्द करते हैं। एक्स फैक्टर का मेरा ऑडिशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है जिसकी वजह से आम जनता मुझे पहचानती है। मैं अपनी इस जर्नी से खुश हूं और काफी उत्साहित भी। अमित जाधव जल्द ही अपने कुछ ओरिजिनल सिंगल्स भी लाने की तैयारी में हैं। स्टेज पर वह कुछ नई चीजें पेश करते है। नई तकनीक के इस्तेमाल से एलईडी के साथ जब वह स्टेज पर डांस करते हैं तो दर्शक जैसे मन्त्रमुग्ध होकर रह जाते हैं। उनका कहना है कि वह एक्स फैक्टर के शो में आने के बाद मिले अवसरों के लिए आभारी हैं। “इस शो ने मुझे एक अच्छा प्रदर्शन दिखाने का मौका दिया जहां मैं अपनी नृत्य की क्षमताओं को भी दुनिया को दिखा सकता था। एक्स फैक्टर ने मुझे बहुत एक्सपोजर दिया और मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बड़ा मंच प्रदान किया।
हर इंसान के अंदर मौजूद एक्स फैक्टर के बारे में अमित जाधव कहते हैं “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको उस एक्स फैक्टर की पहचान होनी चाहिए जो आपके पास है और इससे कभी दूर जाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपको अपने उस एक्स फैक्टर को तलाशना और तराशना होगा, फिर रास्ते भी दिखेंगे और मंज़िल भी।” अमित जाधव कहते हैं, “हमारे देश में बहुत कम ऐसे कलाकार हैं जो नाच भी सकते हैं और गा भी सकते हैं। मैं माइकल जैक्सन की तरह बनना चाहता हूं जो दोनों करते थे।” उनकी भविष्य की योजनाओं में अभिनय भी शामिल है। वह कहते हैं “मैं एक प्रशिक्षित अभिनेता हूं। मैं भारत और विदेशों में स्टेज शो करता रहता हूं। एक महीने में मेरे 10-12 शोज़ हो जाते हैं।” अमित जाधव एक प्रतिभाशाली डांसर, सिंगर और ऎक्टर हैं साथ ही वह बेमिसाल स्टेज परफॉर्मर हैं, जो नयापन लाने के लिए प्रयोग भी करते रहते हैं। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं, ऐसे टैलेंटेड पर्सन को और अधिक लोकप्रियता मिलनी चाहिए।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]