Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु हुजूर करीम सल्लल्लाहो ताला अलेही वसल्लम की बेटी हजरत बीबी फातिमा जहरा रजि अल्लाह ताला अनु की तोड़ी गई तुरबत को दोबारा तामीर की जाए

मुंब्रा, 14 मई 2022 (यू.टी.एन.)। सऊदी अरब के बादशाह प्रिंस अब्दुल्ला बिन वहाब ने वर्ष 1925 में मुस्लिम समाज के धर्मगुरु हुजूर करीम सल्लल्लाहो ताला अलेही वसल्लम की बेटी हजरत बीबी फातिमा जहरा रजि अल्लाह ताला अनु की तुरबत को तोड़ दी गई थी सऊदी अरब के बादशाह द्वारा की गई इस निंदनीय हरकत पर शिया इसना अशरी मुस्लिम जमात की और सभी मुस्लिम जमात के लोगों की भावनाओं को जबरदस्त ठेस पहुंचाने का काम सऊदी अरब के बादशाह द्वारा किया गया  इस मामले को लेकर शिया इसना अशरी मुस्लिम जमात के लोगों ने सऊदी अरब के बादशाह का निषेध किया है। शिया इसना अशरी मुस्लिम जमात के लोगों ने थाने की जिला कलेक्टर श्री राजेश नार्वेकर और मुंब्रा पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक कदलग को मेमोरेंडम सोपा है। और उसमें बताया गया है, की भारत सरकार से अनुरोध किया गया है, कि विदेश मंत्रालय के जरिए सऊदी अरब सरकार पर दबाव बनाया जाए और जल्द से जल्द हजरत बीबी फातिमा जहरा रजि अल्लाह ताला अनु की तुरबत को जन्नतुल बकी में दोबारा तामीर किया जाए।
ताकि हिंदुस्तान में और सऊदी अरब के संबंध अच्छे बने रहे इस मौके पर सोशल मीडिया की डीडीएस टीवी न्यूज़ को शिया समुदाय के मौलाना शादाब हैदर साहब ने बताया कि सऊदी अरब सरकार खुद हजरत फातिमा जहरा रजि अल्लाह ताला अनु का जन्नतुल बकी तुरबत दोबारा तामीर करें या हिंदुस्तान के तमाम शिया समुदाय को या दुनिया के तमाम शियाओं को परवानगी दे दे कि वह खुद हजरत बीबी फातिमा जहरा रजि अल्लाह ताला अनु की तुरबत को बनाने दे मौलाना अजहर ने भी अपनी प्रतिक्रिया पेश करते हुए कहा की जो हरकत सऊदी अरब सरकार ने की है। उसका विरोध दुनिया के तमाम मुसलमानों को करना चाहिए क्योंकि जन्नतुल बकी में सिर्फ हजरत बीबी फातिमा जहरा रजि अल्लाह ताला अनु की तुरबत के अलावा हुजूर करीम सल्लल्लाहो ताला वसल्लम के बेटे जनाबे इब्राहिम रजी अल्लाह ताला अनु की भी तुरबत है।
जनाबे हवा और जाफर रजि अल्लाह ताला अनु की भी तुरबत है और दीगर पैगंबरो की भी तुरबत है उन्होंने उलमा ऊपर भी निशाना साधते हुए कहा ऐसे तो सभाओं के जलसा किए जाते हैं लेकिन सऊदी अरब की सरकार तुरबत को तोड़ रही है इस पर मुसलमान खामोश क्यों हैं। उन्होंने कहा सऊदी अरब सरकार का विरोध बड़े पैमाने पर पूरी देश और दुनिया में  होना चाहिए 8 शवाल को पूरा हिंदुस्तान मैं काला दिवस बनाना चाहिए जन्नतुल बकी की तमिर के लिए उन्होंने भारत सरकार से गुजारिश की है कि सऊदी अरब सरकार पर जितना हो सके दबाव बनाएं और जल्द से जल्द जन्नतुल बकी की हजरत बीबी फातिमा जहरा रजी अल्लाह ताला अनु की तुरबत की तामीर की जाए शिया इसना अशेरी मुस्लिम जमात के अध्यक्ष अयाज हसन के नेतृत्व में तमाम मेंबर आन और उलमा ए दिन द्वारा यह मेमोरेंडम दिया गया।
मुंब्रा-रिपोर्टर, (नेहाल हसन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]