Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नशे में धुत आईजी होमगार्ड हेमंत कल्सन पर पिंजौर माडल टाउन मानकपुर ठाकुरदास में एक करियाना स्टोर में घुसकर दुकानदार से मारपीट करने के आरोप का मामला प्रकाश में आया

पिंजौर, 14 मई 2022 (यू.टी.एन.)। विकालांग दुकानदार तलविन्द्र सिह निवासी रत्तपुर कालोनी पिंजौर ने पिंजौर थाने में आरोपी आईजी के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कहा कि वेा 75 प्रतिशत विकलांग है जिसके उसके पास सरकारी कागज भी है। शिकायतकर्ता ने दी शिकायत में बताया कि उसके पिता अपना कारोबार पानी टैंकर व करियाणा का करते है यह कार्य वो बतौर केयर टेकर करते है। जिसका असल मालिक स्व0 जीत सिह पुर्व सरंपच था और व नगर पालिका के प्रथम प्रधान थे। उनकी मृत्यु के बाद पानी व करियाणा दुकान जो मॉडल टाउन मानकपुर ठाकुरदास में है को बतौर केयर टेकर वो संभाल रहे है। वीरवार रात करीब 8 बजे एक व्यक्ति जो अपने आपको हेमन्त कल्सन आईजी होमगार्ड बताता है वो अपनी गाडी में अपने साथ एक लड़की व चालक के साथ आया।
लड़की व हैंमन्त कल्सन शराब के नशे में थे। उन्होने दुकान मे घुसकर उसके साथ दुरव्यवहार किया, गाली गलौंच, मारपीट व दुकान में तोड़-फोड  की। जिसकी विडियो वायरल हो चुकी है कहा कि वो विकलांग होने के कारण उनके साथ लडऩे में असमर्थ था। बचाव करते हुए इसी दौरान किसी व्यक्ति ने सतिन्द्र सिह टोनी पूर्व पार्षद को फोन करके बताया कि उनकी जगह पर आईजी हेमन्त कल्सन दुकान के अन्दर तोडफ़ोड और तलविन्द्र के साथ मारपीट कर रहे है। इस पर सतिन्द्र टोनी ने एसएचओ पिजौंर को सुचना दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि  घटना का पूरा मामला पिंजौर थाने पहुंचने के बाद जब पता चला कि आईजी कल्सन एसएचओ पिंजौर की कुर्सी पर बैठे है तो पूर्व पार्षद टोनी के साथ वो स्थानीय लोगों के साथ थाने में आए जिसका लोगों ने विरोध किया।
माहौल खराब होता देख थाने के स्टाफ ने माहौल शांत करवाया। शिकायतकर्ता ने कहा कि आईजी हेमन्त कल्सन व उसके साथ आए व्यक्ति नामपता नामालूम वा लड़की ने मेरे साथ मेरी दुकान में घुसकर मारपीट की, गाली गलौच की और मेरे को जान से मारने की धमकी दी है और मुझे आईजी हेमन्त कल्सन से जान का खतरा है इसके वा इसके साथियो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए। उधर एसीपी कालका मुकेश जाखड़ ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता तलविन्द्र सिंह की शिकायत पर उक्त आरोपी आईजी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अन्र्तगत वीरवार देर रात को मामला दर्ज कर लिया गया है।
हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]