Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला की तस्वीरें देखकर फैंस ने एक्ट्रेस से किया सवाल, क्या वो आपकी मां हैं या बहन अब तस्वीरें देखें

मुंबई-11 मई 2022 (यूटीएन)। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला हर दिन सफलता की राह प्रशस्त कर रही हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय है और अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों का एक समूह साझा किया, जिसने दर्शकों से खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन इस बार माँ मीरा रौतेला ने सुर्खियाँ बटोरीं क्योंकि उर्वशी ने अपनी माँ के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। उर्वशी अपनी खूबसूरती और अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री हर दिन अपने सभी प्रशंसकों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं। उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां मीरा के साथ तस्वीरें साझा कीं, जिसके बाद उनके सभी प्रशंसक उन्हें देखकर हैरान रह गए।
हैरानी इसलिए है क्योंकि इन तस्वीरों में उर्वशी की मां, मां की तरह कम और बड़ी बहन की तरह ज्यादा नजर आ रही हैं।
इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला और उनकी मां मीरा रौतेला की खूबसूरती देखने मिल रही है जहां दोनों मां-बेटी की जोड़ी साड़ी पहने और मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही है. उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए मनोज मुंतशिर की कुछ मशहूर पंक्तियां लिखी हैं। वह लिखती हैं, ‘दुनिया का कोई रिश्ता छोटा या बड़ा नहीं होता. लेकिन मेरी माँ के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता! मेरे इंतज़ार में खुली आँखों से बस वही सो सकती है.. मेरे दुःख में मुझसे ज़्यादा बस वही रो सकती है! मेरी माँ के बराबर कोई नहीं!  एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये आपकी मां है या बहन? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है?”
उन कमेंट्स और तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि उर्वशी की मां एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत दिखती है।
उर्वशी, जो माँ की लाड़ली है वे भी इस बात से सहमत हो सकती है कि उनकी माँ देखिने में उनकी बहन से कम नहीं दिखती है| निश्चित रूप से, यह जोड़ी हमें माँ-बेटी के लक्ष्य निर्धारित कर रही है, या, हम बहन लक्ष्य कह सकते हैं।
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा।
और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]