Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संगीत के साथ शांति बुनते हुए संगीतकार रोहन पंडित ने “से नो टू वॉर” के साथ अपनी भव्य संगीत की शुरुआत की

मुंबई-11 मई 2022 (यूटीएन)। रोहंश का सिंगल ‘से नो टू वॉर’* हमें खुश करने के कई कारण देता है।  जब वह भारतीय संगीत उद्योग में अपनी शुरुआत करते हैं, तो उन्होंने अपने एकल को राग, सामंजस्य और ताल के इर्द-गिर्द एक सार्थक तरीके से बातचीत करते हुए बनाया है जो शक्तिशाली और जादुई है। वह गीत को हिंसा को भंग करने के एक वास्तविक प्रयास के रूप में वर्णित करता है;  यह किसी भी प्रकार का हो और अहिंसा-संगीत की भाषा का उपयोग करके जागरूकता फैलाए।  एक ऐसा गान जो युद्धों की निरर्थकता की पुष्टि करता है और इस तथ्य पर प्रकाश डालता है कि युद्ध में कोई भी पक्ष विजयी नहीं होता है, और विनाश और तबाही ही एकमात्र परिणाम है।
यह गीत युद्ध के बाद का सामना कर रहे दुनिया भर में किसी के लिए भी आशा की किरण है- जिससे उन्हें विश्वास हो जाता है कि वे अकेले नहीं हैं।  दुनिया उनके साथ खड़ी है।  “यह लोगों की आवाज़ है, मैंने इसे अभी एक राग दिया है। यह मेरा अकेला गीत नहीं है, यह हर किसी के लिए है जो इस भावना से गूंजता है,” * रोहनश पंडित कहते हैं। इस बात पर जोर देते हुए कि संगीत की दुनिया में उनका प्रवेश एक फ्लैश-इन-द-पैन निर्णय नहीं था, रोहन कहते हैं कि यह संगीत के शिल्प के लिए उनका जुनून और प्यार है जो उन्हें प्रतिष्ठित भारतीय का हिस्सा बनने के लिए आकर्षित करता है।  संगीत बंधुता। “संगीत मेरे लिए ध्यान की तरह है। यह मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार देने का एक अभिन्न अंग है जो मैं हूं।
और मेरी परवरिश में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है।  मैं अपने परिवार के माध्यम से जीवन के शुरुआती दिनों में संगीत के विभिन्न रूपों से परिचित होने के लिए भाग्यशाली रहा हूं और कला को सही मायने में देखने में सक्षम रहा हूं।  एक कलाकार के रूप में, मैं संगीत बनाते समय अपना सबसे ईमानदार और सच्चा स्व हूं।  मुझे बिना किसी परत के जो महसूस होता है उसे व्यक्त करने का अवसर मिलता है।  यह जानने से बेहतर कोई एहसास नहीं है कि आपने कुछ ऐसा बनाया है जो दुनिया में मौजूद नहीं था जब आप आज सुबह उठे” *प्रसिद्ध ललित पंडित के बेटे रोहनश कहते हैं, जिन्होंने प्रशंसकों को अनैतिक यादें दी हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]