Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीरत कपूर इस मिनी हॉट शोर्ट्स में लग रही थी कातिलाना, हुई पिलेट्स क्लास के बहार अभिनेत्री पपराजी कमेरो में कैद

मुंबई-4 मई 2022 (यू.टी.एन.)। टिनसेल टाउन में हर अभिनेत्री के लिए फिटनेस बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सीरत, जो साउथ सिनेमा के प्रमुख नामों में से एक है, बॉलीवुड में डेब्यू करने और हिंदी फिल्म में अपनी जगह बनाने को पूरी तरह से तैयार है। अपने शेड्यूल को बनाए रखने के लिए, अभिनेत्री सीरत कपूर नियमित व्यायाम और पौष्टिक भोजन के साथ एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करती है। हाल ही में, हमने सीरत को मुंबई में उसकी पिलेट्स क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था| शूटिंग और फिटनेस के बीच तालमेल बिठाने के लिए, सीरत उन सभी को संतुलित करने में कभी विफल नहीं होती है।
और हमारी प्रतिभाशाली डीवा हमारी आंखों को आकर्षक लगती है। अभिनेत्री सीरत कपूर भी शटरबग्स की कमेरो में कैद हुई और उनके लिए एक बड़ी सी स्माइल देते हुए पोज़ दिया। अभिनेत्री को अपने गुरु और सेलिब्रिटी ट्रेनर समीर पुरोहित के सात भी पोज़ देते हुए नज़र आयी। सीरत ने ब्लैक और ग्रे रंग के प्रिंटेड हॉट शॉर्ट्स के साथ एक नियॉन स्पोर्ट्स ब्रा का ऑप्शन चुना। उन्होंने इस पहनावे को क्रॉप ब्लैक ज़िपर जैकेट के साथ पूरा किया| मेकअप की बात करें तो, अभिनेत्री पूरी तरह से बिना मेकअप के थी,और पर सिर्फ लिप ग्लॉस लगाकर अपने लुक को पूरा किया।
उसने अपने बालों को एक जूड़े में बांधा जो उसके कर्ल को बहुत ही आश्चर्यजनक रूप से दिखा रहा था।वाकई में अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा  सुन्दर दिख रही थी| काम की बात करे, अभिनेत्री निर्माता दिल राजू की अगली फिल्म के साथ अपने दूसरे शेड्यूल के लिए तैयार है। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों द्वारा विशेष रूप से मांगे जाने वाले चरित्र का प्रदर्शन करती नजर आएंगी। इसके अलावा उनका बड़ा बॉलीवुड डेब्यू मारीच इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहा है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]