Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नृत्य और गायन संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें पिंजौर, कालका और आसपास गांव के बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया

पिंजौर, 2 मई 2022 (यू.टी.एन.)। पिंजौर नालागढ़ रोड स्थित धमाला के पास एक निजी रेस्टोरेंट में नृत्य और गायन प्रतियोगिता का समापन 30 अप्रैल शाम 3:00 बजे से 7:30 बजे तक किया गया। जिसमें आसपास स्कूल के करीब 100 बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया जानकारी देते हुए कार्यक्रम के आयोजक हरभजन सैनी और कमलेश्वर चतुर्वेदी ने बताया कि आगाज न्यूज़ के सौजन्य से पिछले कई दिनों से सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में डांस और संगीत कलाकारों के लिए ऑडिशन का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें आसपास के कई स्कूल के छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और इस कार्यक्रम में बच्चों के इस टैलेंट को सर्च करने के लिए शहर के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर व टी सीरीज कलाकार विनय रघुवंशी, मशहूर डांस डायरेक्टर और एवारडी कोरियोग्राफर मुकेश बादल तथा वंशिका त्यागी ने बच्चों की प्रतिभा को अपनी अनुभव की नजर से परखा।
कलाकार सीजन वन के कार्यक्रम में  गायन प्रतियोगिता में रितेश ने प्रथम स्थान हासिल किया वहीं जूनियर कैटागरी में सहज गोयल और सीनियर कैटागरी में गौरी ने नृत्य में बाजी मारी  गायन और नृत्य  में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले  बच्चों  को पिंजौर सरकारी अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर राजेश कुमार व डॉ  राजीव द्वारा  मंच पर सम्मानित किया गया। वहीं क्षेत्र से युवा नेता दीपांशु बंसल ने भी इस कार्यक्रम में बेहतर प्रस्तुति देने वाले बच्चों को सम्मानित किया और प्रथम रहने वाले बच्चों को नकद राशि भेंट की। कार्यक्रम में संबोधित करते हुए सीनियर मेडिकल ऑफिसर राजेश ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिंजोर कालका के क्षेत्र में बच्चों के टैलेंट को सर्च करके आगे लेकर आना बहुत ही बड़ा सराहनीय काम है और सबसे बड़े बधाई के पात्र यह बच्चे हैं।
जिन्होंने इतनी अच्छी प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया है वही कार्यक्रम में आए हुए सभी अभिभावकों व छात्रों को बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कनाडा से आए एडवोकेट भवनीत सिंह भाटिया इमीग्रेशन लॉयर व उनके साथी एडवोकेट नवदीप बल ने स्टूडेंट विजा, वर्क वीजा व टूरिस्ट वीजा के बारे में बच्चों और उनके अभिभावकों  को जानकारी दी। वही अभिभावकों ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि क्षेत्र का यह पहला कार्यक्रम है जिसमें पिंजोर कालका क्षेत्र के बच्चों के टैलेंट को सर्च किया जा रहा है, नृत्य और गायन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों ने भी इस कार्यक्रम की खूब प्रशंसा की वहीं प्रथम व द्वितीय स्थान आने वाले बच्चों की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा और उनके अभिभावकों ने आगाज न्यूज़ द्वारा किए गए इस कार्य की सराहना की वहीं इस मौके पर सुखदीप सिंह (काका) अक्षय चतुर्वेदी, हरजिंदर सिंह हैरी, पंकज, गुरसिमरन, कार्तिक, अनिल, राकेश, गिरीश मेहता सहित शहर के कई समाजसेवी मौजूद रहे।
हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]