Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पलटी स्कूली वैन बच्चे चीख पुकार मचाते हुए

मथुरा। शहर कोतवाली अंतर्गत धौली प्याऊ क्षेत्र में मयूर बिहार स्थित महाराणा प्रताप पार्क के समीप चालक की लापरवाही से अनियंत्रित होकर स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही वैन डिबाइडर से टकराकर पलट गयी। दौड़ लगा रहे तीन अधिवक्ताओं सहित अन्य लोगों ने बच्चों को पलटी हुई वैन से निकाला है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया कि अचानक स्कूल वैन पलट गयी थी। किसी भी बच्चे को चोट नहीं आयी है। इसमें चालक की लापरवाही हो सकती है। मामले में भी जांच की जायेगी।
गौरतलब हो कि शनिवार सुबह करीब सवा आठ बजे सरस्वती शिशु मंदिर, डैम्पियर नगर की टाटा मैजिक स्कूल वैन मोतीकुंज की ओर से करीब 14 बच्चों को बिठा कर स्कूल लेकर जा रही थी। मयूर विहार, धौलीप्याऊ क्षेत्र में चालक की लापरवाही के चलते स्कूल वैन डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसके पलटते ही तेज आवाज के साथ बच्चों में चीख पुकार मच गई। घवराये हुए बच्चे रोने और चीखने लगे। यहां दौड़ लगा रहे विनय यादव एड, विक्रांत चौधरी एड, नीरज शर्मा आदि लोगों ने जब यह देखा तो वे उधर दौड़ पड़े।
अधिवक्ताओं ने पलटी हुई वैन की खिड़कियों से बच्चों को निकाला। इसकी जानकारी होने पर पास ही चौकी पर मौजूद चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये और बच्चों को सुरक्षित निकलवाकर स्कूल प्रशासन को सूचना दी। स्कूल वैन के पलटने की जानकारी होने पर बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंच गये। बाद में सभी बच्चों को दूसरी स्कूल वैन की मदद से स्कूल भिजवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]