Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नाजिर राशिद खरीदने के लिए प्रत्याशियों की लगी भीड़गढ़वा

गढ़वा, 29 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। त्रिस्तरीय पंचायत के चौथे चरण की चुनाव में नामांकन के लिए जिले के कांडी प्रखंड कार्यालय के सभागार में शुक्रवार को नाजिर रशीद लेने हेतु प्रत्याशियों की भीड़ लग गई, जहां कुल 211 नाजिर रशीद की बिक्री की गई। मुखिया पद के लिए 104 व वार्ड सदस्य पद के लिए 107 नाजिर रशीद की बिक्री हुई। जहां मुखिया के लिए 49 पुरुष व 55 महिलाओं ने नाजिर रशीद खरीदी। जबकि वार्ड सदस्य पद के लिए 43 पुरुष व 64 महिलाओं ने नाजिर रशीद खरीदी। जबकि पहले दिन एक भी प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया।
हालाकि 29 अप्रैल से 6 मई तक नाजिर रशीद की बिक्री व नामांकन के लिए सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक समय निर्धारित किया गया है। चौथे चरण में होने वाली चुनाव को लेकर प्रखंड मुख्यालय में वार्ड व मुखिया के नाजिर रशीद की बिक्री व नाम निर्देशन के लिए अलग-अलग कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। इस बार भवनाथपुर से कट कर कांडी प्रखण्ड में शामिल तीन पंचायत हरिहरपुर, मझिगावां व डूमरसोता का मुखिया व वार्ड सदस्य का नामांकन कांडी प्रखंड से ही होगा।
अब उक्त प्रखंड में 16 पंचायतों के प्रत्याशियों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। कार्यालय खुलते ही नाजिर रशीद लेने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ लग गई। वहीं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी मनोज कुमार तिवारी सभागार में पहुंचे, जहां अत्यधिक व बेवजह लोगों की भीड़ देख आक्रोशित हुए। इस दौरान उन्होंने कांडी एएसआई अशोक सिंह को भीड़ हटाने का निर्देश दिया। निर्देश पा कर अशोक सिंह भीड़ को हटाते देखे गए।
झारखंड- स्टेट ब्यूरो,(विवेक चौबे) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]