Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

28 अप्रैल को पिंजौर में आएगी कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी जन आशीर्वाद रथ यात्रा

पिंजौर, 27 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। अग्रवाल सम्मेलन की ओर से “कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी जन आशीर्वाद रथ यात्रा” का स्वागत पिंजौर शहर में 28 अप्रैल को अग्रवाल समाज के लोगो द्वारा जगह जगह किया जाएगा।जानकारी देते हुए अग्रवाल सभा पिंजौर के प्रधान तरसेम गुप्ता ने बताया कि इस यात्रा में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग,राष्ट्रीय संगठन मंत्री और उत्तर भारत प्रभारी विजय बंसल,राष्ट्रीय उप महामंत्री सीबी गोयल समेत अग्रवाल समाज के नेता मोजूद रहेंगे।
तरसेम गुप्ता ने बताया कि यह यात्रा पूरे देश में 18 रथों के साथ चल रही है।भगवान अग्रसेन जी की कर्मभूमि अग्रोहा शक्तिपीठ, अग्रोहा में बनने वाले माँ कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी जी के विश्व के पहले एवं विशाल मंदिर के प्रति जन-जन को जोड़ने के लिए यह यात्रा चल रही है।तरसेम गुप्ता का कहना है कि इस यात्रा के स्वागत करने का सौभाग्य पिंजौर वासियों के लिए गौरव की बात है।
तरसेम गुप्ता ने बताया कि पहले पिंजौर बाजार में देव राज कुकू,फिर पूर्व प्रधान प्रदीप गोयल,फिर गौरव बंसल और शानू गर्ग,उसके बाद मनोज मौजी और शमिंद्र गर्ग और फिर उसके बाद होटल रौनक पिंजौर पर भव्य पूजा अर्चना और आरती करने के बाद पिंजौर से इस यात्रा को बद्दी हिमाचल के लिए भेज दिया जाएगा जिसमे आचार्य नर्मदा शंकर आद्य महालक्ष्मी की पुजा अर्चना करेंगे।
विजय बंसल ने यह बताया कि इसी प्रकार की 18 यात्रायें पूरे देश मे निकाली जा रही है, जो अग्रवाल समाज को संगठित करने, मंदिर निर्माण में सहयोग करके, अग्रोहा को तीर्थ स्थल बनाने एवं सर्वजन के कल्याण हेतु हर नगर, कस्बों में भ्रमण करेंगी।विजय बंसल ने सभी 36 बिरादरी के लोगो से अपील की है कि सभी लोग इस रथयात्रा का स्वागत करे।
हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]