Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पदमावती धाम की संचालिका पूज्य गणनी आर्यिका सरस्वती माताजी ने जैन धर्म की महानता पर प्रकाश डालते हुए जैन धर्म को विश्व का सर्वश्रेष्ठ धर्म बताया

बागपत,25 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। बागपत के प्रसिद्ध तीर्थो में शुमार खेकड़ा स्थित श्री 1008 पार्श्वनाथ धरणेन्द्र पदमावती धाम में दिल्ली के बिहारी कॉलोनी निवासी सुनील जैन ने अपने पुत्र प्रांजुल और पुत्रवधु प्राची की शादी की वर्षगांठ को बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर सुनील जैन, उनके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने जमकर मॉं पदमावती की भक्तिमय आराधना की। इस अवसर पर गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर एक माता के भजन सुनाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। धाम की संचालिका परम पूज्य गणनी आर्यिका सरस्वती माताजी ने जैन धर्म की महानता पर प्रकाश डालते हुए जैन धर्म को विश्व का महान धर्म बताया और उपस्थित श्रद्धालुओं से जैन धर्म की शिक्षाओं का जीवन में अनुसरण करने और उसके प्रचार-प्रसार करने की बात कही।
धाम की प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष और जैन समाज के प्रसिद्ध विद्धान शिखर चन्द जैन बागपत ने सुनील जैन के परिवार के लोगो द्वारा खुशी के पल धार्मिक स्थलों पर बिताने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की और कहा कि जैन समाज के लोगो को सुनील जैन के परिवार से सीख लेते हुए सभी खुशी के पल जैन तीर्थ स्थलों पर ही मनाने चाहिए और विधिपूर्वक पूजा-अर्चना करनी चाहिए। इस अवसर पर प्रबन्ध समिति के मुख्य संयोजक सुनील जैन, संयोजक लाजपतराय जैन, महामंत्री अंकुश जैन, मंत्री नरेश जैन, संजीव जैन यमुना बिहार, आशीष जैन मॉड़ल टाउन, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित पत्रकार विपुल जैन, दीपा जैन सहित सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुगण उपस्थित थे।
बागपत-(रिपोर्टर) विवेक जैन।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]