Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नोएडा स्टेडियम में जीतो प्रीमियर लीग का हुआ आगाज़

नई दिल्ली, 25 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। नोएडा स्टेडियम में जीतो प्रीमियर लीग का हुआ आगाज़,जीतो प्रीमियर लीग के पहले ट्राइल्ज़ पर पहुंचे इंडियन सलेक्शन कमेटी चेयरमैन, चेतन शर्मा। “जैन समाज हर क्षेत्र में अच्छा काम कर रहा है चाहे वह एजुकेशन हो या हॉस्पीटल बनवाना, परंतु स्पोर्ट्स भी उतना ही ज़रूरी है, स्पोर्ट्स इंसान को हारना सिखाता है और उस हार को हैंडल करना भी जो कि जिंदगी में किसी भी तरह के लॉस को हैंडल करने में आपकी मदद करता है। स्पोर्ट्स फिटनेस के लिए भी बहुत ज़रूरी है और जब इतनी संपन्न सोसाइटी स्पोर्ट्स में आगे बढ़ेगी तो हिंदुस्तान का कोई बच्चा अनफिट नहीं रहेगा | फिट इंडिया हिट इंडिया। चेतन शर्मा जी ने सभी बच्चों को आशीर्वाद दिया और आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।
साथ ही पूर्व भारतीय क्रिकेट प्लेयर रोबिन सिंह, आई सीसी लैवल वन को विवेकानंद झा एवं शेखर शर्मा, और एन आई एस कोच अजय राय जी ने ट्राइल्ज में प्लेयर्स का चयन किया। “स्पोर्ट्स सिर्फ एक खेल नहीं व्यवसाय भी है, इसलिए हर माता-पिता को अपने बच्चों को खाली व्यवसाय या पढ़ाई के बजाय स्पोर्ट्स पर भी ध्यान देने के लिए प्रेरित करना चाहिए |” – जीतो प्रीमियर लीग के प्लैटिनम प्रयोजक बजरंग बोथरा “जीतो का मिशन है की जैन समाज के खिलाड़ी भी बहुत जल्दी नैशनल और इंटरनेशनल क्रिकेट में एक अहम हिस्सा बने” – जीतो न्यू दिल्ली चेयरमैन विक्रम जैन जी। जीतो न्यू दिल्ली चैप्टर के चेयरमैन विक्रम जैन, चीफ सैक्रेटरी अमित जैन और इस खेल के प्लैटिनम प्रयोजक बजरंग बोथरा जी ने ट्राइल्ज़ के लिए सभी सलेक्टर और खिलाड़ियों का स्वागत किया।
साथ ही राजेश गेलड़ा जैन, मनीष जैन, नमित जैन,ऋषभ जैन, सिद्धार्थ जैन, मानव दोशी ने भी सभी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया | जीतो (जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन)  एक स्पर्धा आयोजित कर रही है  जिसमें जीतो नेशनल गेम्स और जीतो प्रीमियर लीग में शामिल है | जिस में पूरे भारत  के जीतो के  67  चैप्टर्स से  550 प्रतियोगी  हिस्सा लेंगे | यह प्रतियोगिता  26 से 29  मई 2022, को आयोजित की जाएगी , जिसमें शतरंज, बैडमिंटन, टेनिस, स्विमिंग, टेबल टेनिस,एथलेटिक्स कुल 7 खेल शामिल  हैं |
नई दिल्ली – रिपोर्टर, (सुनीत नरूला)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]