Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तीन दर्जन स्कूली बसों के खिलाफ हुई कार्रवाई, बच्चों की जान जोखिम में डाल रहे हैं स्कूल संचालक

मथुरा, 24 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। सड़क सुरक्षा सप्ताह अंतर्गत चलाए जा रहे अभियान में शुक्रवार को करीब तीन दर्जन स्कूली बसों के खिलाफ कार्रवाई से हड़कंप मच गया है । दो खाली बस सीज भी की गई है। प्रदेश भर में इस समय चतुर्थ त्रेमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है जिसके अंतर्गत आज पांचवे दिन एआरटीओ मनोज वर्मा के नेतृत्व में गोकुल बैराज मोड़ के समीप माउंटेन स्कूल के पास, टाउनशिप तिराहा और गोवर्धन चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के साथ स्कूली बसों की चेकिंग की गई।
एआरटीओ मनोज वर्मा के अनुसार 32 स्कूली बसों में कई बसों की फिटनेस पूरी तरह खत्म हो चुकी थी तो कई में आग बुझाने के यंत्र नहीं थे सीट बेल्ट की बात तो बहुत दूर रही। कई बसों की बॉडी भी काफी जर्जर मिली। यह सभी बसें कान्हा माखन स्कूल, रतन लाल फूल कटोरी एवम राजीव एकेडमी केंद्रीय विद्यालय से अटैच है। 34 बसों की चेकिंग में दो बस खाली मिली शेष 32 में स्कूली बच्चे मौजूद थे ।
सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी श्री वर्मा ने बताया कि स्कूल संचालकों को चेतावनी दी गई है कि वह तत्काल अपने संस्थानों से इन बसों को हटा ले वरना कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि कल शनिवार को होलीगेट चौराहे पर स्कूल बसों की चेकिंग की जाएगी। यह अभियान अभी 1 सप्ताह और चलेगा। रतन लाल फूल कटोरी विद्यालय और कान्हा माखन पब्लिक स्कूल परिसर में चेकिंग टीम पहुंच कर कार्रवाई करेंगी। इस कार्रवाही में यात्री कर अधिकारी नीलम मिश्रा राकेश निगम यातायात निरीक्षक शौर्य कुमार मौजूद रहे।
मथुरा, रिपोर्टर-(अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]