Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ब्लैक पिंक और काइली जेनर की मॉम को दी मात, इंस्टाग्राम पर हुए 47.5 मिलियन फॉलोअर्स

मुंबई, 22 अप्रैल 2022 (यूटीएन)। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है।  उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 47.5 मिलियन फोल्लोवेर्स का आंकड़ा पार किया। उर्वशी इंस्टाग्राम की असली क्वीन हैं। वह हमेशा अपने चाहने वालो को  को अपनी दिनचर्या के बारे में अपडेट देती रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने सभी फोल्लोवेर्स और प्रशंसकों को हमेशा उन पर विश्वास करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया। उर्वशी रौतेला टिनसेल टाउन की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।
47.5 मिलियन फॉलोअर्स वाले परिवार के साथ उर्वशी के आज बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री बड़े पैमाने पर अंतर्राष्ट्रीय गायिका ब्लैक पिंक और काइली जेनर की मॉम क्रिस जेनर को मात देदी  है क्योंकि अभिनेत्री के उनसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इसके माध्यम से अभिनेत्री यह साबित करती है कि चाहे कितनी भी मेहनत क्यों न हो सफलता अपना रास्ता बना हे लेती है। उर्वशी वास्तव में कई दिलों पर राज करती है और लोगों को हर दिन खुद का एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करती है। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली।
उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]