Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

किसान समेत तीन की मौत: बाइकों की भिड़ंत और करंट से गयी जान …

नालंदा,21 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। सरमेरा थाना क्षेत्र के केनार गांव के पास दो बाइकों की भिड़ंत में तीन सवार हवा में उछल गया। हादसे में जिससे दो युवक की मौत हो गई। जबकि, एक जख्मी इलाजरत है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीनों युवक को अस्पताल लाई। जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हो गया । मृतक की पहचान पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के शहरी गांव निवासी राज कुमार और बरबीघा के कबीरपुरा निवासी मो. फरहान के रूप में की गई है । जबकि एक अन्य जख्मी मो. अरमान को विम्स में इलाजरत है ।

परिजन ने बताया कि अरमान और फरहान बीती शाम बाइक से बाजार घूमने जा रहा था इसी दौरान केनार पुल के समीप हादसे की जानकारी मिली । आमने-सामने की टक्कर होने से एक युवक की मौत मौके पर हो गयी जबकि एक का इलाज के दौरान। मौत की खबर मिलने पर परिजन अस्पताल आ गए। जहां उनकी चीख पुकार गूंजने लगी थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दैरान एक युवक की मौत हो गयी । इस हादसे में दो बाइक सवार युवक की मौत हुई है । पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया है ।

इसी तरह सिलाव थाना अंतर्गत करियन्न गांव में करंट से किसान की मौत हो गई। मृतक 85 वषी्रय राम लखन महतो हैं। परिवार ने बताया कि बुजुर्ग खेत देखने गए थे। उसी दौरान पूर्व से गिरे बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आकर जख्मी हो गए। जख्मी की मौत इलाज के दौरान विम्स में हो गई। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मौत की सूचना मिली है। किसी ने शिकायत का आवेदन नहीं दिया है।

बिहार -स्टेट ब्यूरो,(प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]