Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को मिली दुबई नम्बर से जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

मथुरा,20 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। वृंदावन के भागवत कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को दुबई से फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले की शिकायत कथावाचक की ओर से मथुरा के थाना जैंत में की गई है। बुधवार विश्व शांति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र के वासिम में कथा के बाद 16 अप्रैल हनुमान जन्मोत्सव पर ट्रस्ट प्रमुख देवकीनंदन ने हनुमान शोभायात्रा निकाली थी। इसमें बड़ी संख्या में रामभक्त शामिल हुए थे। शोभायात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। इस दौरान देवकीनंदन ठाकुर ने हिंदू आराध्यों की शोभायात्रा पर पथराव को गलत बताते हुए देश में ईशनिंदा कानून की मांग उठाई थी।

 

ट्रस्ट के सचिव ने बताया कि 18 अप्रैल को 3444 नंबर से अज्ञात व्यक्ति का कॉल संस्था के फोन नंबर पर आया। कॉल करने वाले ने देवकीनंदन ठाकुर पर हिंदुत्व प्रचार और हैदराबाद सांसद अकबरूदीन ओवैसी का विरोध करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उक्त व्यक्ति ने देवकीनंदन को भाजपा का प्रचारक बताते हुए अपशब्द कहे। इस संबंध में ट्रस्ट की ओर से वृंदावन थाना जैंत में तहरीर दी गई है। ट्रस्ट प्रबंधक गजेंद्र सिंह ने कहा कि पहले भी देवकीनंदन ठाकुर को प्रियाकान्तजू मंदिर, वृंदावन पर धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं।

 

जिनमें हिंदुत्व एवं सनातन धर्म का प्रचार करने पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान माहौल को देखते हुए धमकी से संस्था सदस्यों एवं शुभचिंतकों में चिंता है। कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि हम कभी किसी दूसरे धर्म की निंदा नहीं करते हैं। अंत तक हिंदुत्व और सनातन धर्म का प्रचार करते रहेंगे। चाहें इसके लिए कोई भी कुर्बानी क्यों न देनी पड़े।

मथुरा, रिपोर्टर-(अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]